19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग: चहारदीवारी निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प, 12 लोग घायल

चहारदीवारी गिरने से दूसरे पक्ष के लोग आक्रोशित हो उठे और कहासुनी के बाद देखते-देखते पत्थरबाजी शुरू हो गई. इससे दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

विष्णुगढ़: हजारीबाग के सिरैय पंचायत के खेदाडीह गांव में बुधवार को चहारदीवारी के कार्य के दौरान दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. हालांकि पुलिस की तत्परता से स्थिति को काबू में कर लिया गया. घटना में दोनों पक्ष से लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताया जात है. जानकारी के अनुसार उत्क्रमित मध्य विद्यालय खेदाडीह में डीएमएफडी मद से चहारदीवारी का काम कराया जा रहा था. इस चहारदीवारी में एक पक्ष के लोग मुख्य गेट के अतिरिक्त दूसरी जगह पर अलग से एक गेट छोड़ने की मांग कर रहे थे जिसका विरोध दूसरे पक्ष के लोग कर रहे थे.

इसी दौरान एक पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और चहारदीवारी के एक हिस्से को गिरा दिया. चहारदीवारी गिरने से दूसरे पक्ष के लोग आक्रोशित हो उठे और कहासुनी के बाद देखते-देखते पत्थरबाजी शुरू हो गई. इससे दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना में एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिसका उपचार सीएचसी में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए एचएमसीएच हजारीबाग रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही विष्णुगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव, थाना प्रभारी रामनारायण सिंह, सीओ रामबालक कुमार, बीडीओ अखिलेश कुमार बड़ी संख्या में पुलिस बलं के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल गांव में पुलिस बलों की तैनाती की गई है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.

Also Read: हजारीबाग : डेली मार्केट में लगी आग, 18 दुकानों के जलने से दो करोड़ का नुकसान

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें