30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Love Jihad News: अर्जुन बनकर झारखंड की दलित विधवा से बिहार के रहीम ने बनाये शारीरिक संबंध, महिला ने शादी करने को कहा, तो बोला, मैं मुसलमान हूं

Love Jihad News, Jharkhand News, Hazaribagh, Chauparan, Bihar News: लव जेहाद के खिलाफ कई राज्यों में कानून बनाने की तैयारी के बीच झारखंड में नाम बदलकर झारखंड की एक दलित महिला से शारीरिक संबंध बनाने वाले बिहार के मुस्लिम युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. मामला हजारीबाग जिला के चौपारण प्रखंड के बहेरा गांव का है. गांव की दलित विधवा के आवेदन पर पुलिस ने रहीम (22) के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Love Jihad News, Jharkhand News: चौपारण (अजय ठाकुर) : लव जेहाद के खिलाफ कई राज्यों में कानून बनाने की तैयारी के बीच झारखंड में नाम बदलकर झारखंड की एक दलित महिला से शारीरिक संबंध बनाने वाले बिहार के मुस्लिम युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. मामला हजारीबाग जिला के चौपारण प्रखंड के बहेरा गांव का है. गांव की दलित विधवा के आवेदन पर पुलिस ने रहीम (22) के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्मद रहीम है. वह बिहार के मुजफ्फरपुर जिला का रहने वाला है. बहेरा गांव की दलित विधवा ने थाना में जो आवेदन दिया है, उसके मुताबिक, रहीम ने अपना नाम अर्जुन बताया था. दो महीने से वह उसे (महिला ) फोन कर रहा था. फोन पर दोनों के बीच नोक-झोंक भी हुई, लेकिन कथित अर्जुन अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

बताया जाता है कि 12 साल पहले महिला की शादी हुई थी. उसका 9 वर्ष का एक बेटा है. पुत्र के जन्म के कुछ ही दिन बाद उसके पति की इलाज के अभाव में मौत हो गयी. इसके बाद वह गांव में ही मजदूरी करके अपना जीवन यापन कर रही थी. दो महीने पहले एक अजनबी का फोन आया. उसने अपना नाम अर्जुन बताया और प्यार भरी बातें करने लगा.

Also Read: डॉ शंभु प्रसाद से PLFI के नाम पर 20 लाख की लेवी मांगने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार

विधवा ने प्यार करने से इनकार कर दिया, तो युवक ने उसे शादी करने का प्रलोभन दिया. महिला युवक के जाल में फंस गयी. इसके बाद 15 नवंबर को युवक इस विधवा के घर पहुंच गया. 5 दिन तक उसने दलित विधवा के साथ शारीरिक संबंध बनाये. 20 नवंबर को शादी किये बिना जब वह घर से जाने, लगा तो महिला ने उस पर शादी का दबाव बनाया.

इस पर रहीम ने उससे कहा कि शादी करने के लिए पहले उसको (महिला को) धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा. इसलाम कुबूल करना पड़ेगा. उसने कहा कि वह मुस्लिम है. जब तक वह (महिला) इसलाम कुबूल नहीं कर लेगी, उसके साथ वह शादी नहीं करेगा. उसने अपना आधार कार्ड भी दिखाया. इतना सुनते ही महिला ने शोर मचा दिया. गांव के लोग वहां पहुंचे और रहीम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Also Read: Jharkhand News: नक्सली संगठन पीएलएफआइ ने डॉ शंभु प्रसाद से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें