29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटा को जन्‍म नहीं देने पर बहु के साथ मारपीट, समझौता कराने आये मायके वालों को भी पीटा

चौपारण : प्रखंड के बहेरा गांव में प्रकाश भुइयां की पत्नी सरिता देवी ने अपने सास-ससुर एवं चचेरे ससुर पर बेटा नहीं जन्‍म देने के कारण मारपीट का आरोप लगाया है. सरिता ने बताया कि उसका पति मुंबई में रहता है. उसकी अनुपस्थिति में ससुर बिजेंद्र भुइयां, सास शकुन्वा देवी एवं चचेरा ससुर रजिंदर भुइयां […]

चौपारण : प्रखंड के बहेरा गांव में प्रकाश भुइयां की पत्नी सरिता देवी ने अपने सास-ससुर एवं चचेरे ससुर पर बेटा नहीं जन्‍म देने के कारण मारपीट का आरोप लगाया है. सरिता ने बताया कि उसका पति मुंबई में रहता है. उसकी अनुपस्थिति में ससुर बिजेंद्र भुइयां, सास शकुन्वा देवी एवं चचेरा ससुर रजिंदर भुइयां बराबर उसके साथ इसलिए मारपीट करते हैं.

सरिता को तीन बेटियां ही हैं. उसे ससुराल वाले यह कहकर प्रताड़ित करते हैं कि बेटा को जन्म नहीं दोगी तो घर से निकल जाओ. इसी को लेकर कई बार आपसी फैसला एवं समझौता हो चुका है. पर ससुराल वाले अपने हरकतों से बाज नहीं आए. गुरुवार को सुनीता के साथ ससुराल वालों ने जमकर मारपीट की.

मारपीट की खबर सुनकर सरिता के पिता बिसुन भुइयां, भाई इन्द्रदेव भुइयां, मां सहोदरी देवी समेत कुछ महिलाएं सभी धुना गांव थाना इटखोरी, चतरा से समझौता कराने के लिए बहेरा पहुंचे थे. ससुराल वालों के बीच बातचीत हो ही रही थी कि बहेरा गांव के रंजीत भुइयां, डेगन भुइयां, उपेंद्र भुइयां सहित करीब दर्जनभर महिला पुरुष मिलकर सरिता के मायके वालों के साथ उलझ गये. ससुराल एवं सरिता के मायके वालों के बीच मारपीट शुरू हो गयी.

बाद में किसी तरह घटना की सूचना सरिता के भाई को मिली. उसने पूरी घटना की जानकारी चौपारण थाने को दी. बाद में पुलिस के हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हो सका. पीड़िता ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगायी. कहा कि अगर बेटी को जन्म देना पाप है. तो मुझे जो सजा देनी है दी जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें