28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चौपारण : वज्रपात की चपेट में आने से नीरज की गयी आंख की रोशनी, तीन बच्चे घायल, पशुओं की गयी जान

चौपारण : प्रखंड के ग्राम पंचायत ताजपुर पंचायत के बजरंग टोला में शनिवार को वज्रपात से कई नुकसान हुए हैं. घटना के समय पेड़ की छांव में खेल रहे तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. जबकि तीन पशुओं की मौत मौके पर हो गयी. वज्रपात की चपेट में आये पांच वर्षीय नीरज कुमार, […]

चौपारण : प्रखंड के ग्राम पंचायत ताजपुर पंचायत के बजरंग टोला में शनिवार को वज्रपात से कई नुकसान हुए हैं. घटना के समय पेड़ की छांव में खेल रहे तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. जबकि तीन पशुओं की मौत मौके पर हो गयी. वज्रपात की चपेट में आये पांच वर्षीय नीरज कुमार, पिता- मुखलाल ठाकुर की दोनों आंखों की रोशनी चली गयी. जबकि घटना में उक्त मुहल्ले के आयुष तनी (4 वर्ष), प्रियांशु उर्फ टुनटुन कुमार (9 वर्ष), पिता- दिनेश भुइयां घायल हो गये हैं.

बालिका आयुष तनी की मुंह से आवाज नहीं निकल पा रहा है. वहीं अजय साव की गाय और भाजपा नेता अशोक ठाकुर की दो बकरियों की मौत वज्रपात की चपेट में आने से हो गयी. अशोक ने बताया कि अचानक से तेज बारिश के साथ बिजली कड़की और बजरंग टोला का सबसे बड़े बरगद के पेड़ पर वज्रपात हो गया.

घटना के समय बच्चे और पशु पानी से बचने के लिए बरगद की पेड़ के नीचे खड़े थे. घायलों को इलाज के लिए डॉ जगत कुमार के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें