26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान समारोह : गुमला में 200 विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित, डीसी ने कहा प्रतिभा की नहीं है कमी

प्रभात खबर की ओर से गुमला में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में करीब 200 विद्यार्थियों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया.

गुमला में प्रभात खबर की ओर 10 और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले 200 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी, गुमला विधायक भूषण तिर्की, डीडीसी दिलेश्वर महतो समेत कई लोग मौजूद थे.

डीसी ने कहा जिले में नहीं है प्रतिभाओं की कमी

कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों ने दीप जलाकर किया. प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मानित होने वाले बच्चों के माता पिता भी मौजूद थे. इससे पहले छात्र-छात्राओं ने स्वागत गान गाकर सभी अतिथियों का स्वागत किया. मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए जिला के उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी ने कहा कि हमारे जिले के लोगों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. डीसी कर्ण सत्यार्थी ने आगे कहा कि आज यहां से सबसे अधिक लोग आर्म्ड फोर्सेज में जाते हैं, ये कोई सामान्य काम नहीं है. इस तरह के प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करने का मकसद अपनी क्षमता को ज्यादा उपयोग कर देश और राज्य के निर्माण में लगाना है. साथ ही यहां पर मौजूद सभी लोग अपना अनुभव दूसरों के साथ शयर करें ताकि हमलोग एक दूसरे सीखते हुए और आगे बढ़ सकें.

विधायक भूषण तिर्की ने प्रभात खबर को धन्यवाद दिया

कार्यक्रम में बोलते हए गुमला विधायक भूषण तिर्की ने कहा कि सभी बच्चों ने जिले और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है. उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए बोला कि आपका जीवन लंबा है और जीवन में संघर्ष करते हुए निरंतर आगे बढ़ते रहना है. पढ़ाई का लक्ष्य अच्छा इंसान, अच्छा नागरिक बनना हैं. उन्होंने कहा कि इससे सुंदर भारत और सुंदर झारखंड का निर्माण हो सकेगा. उन्होंने इस मौके पर प्रभात खबर का धन्यवाद किया और सभी विद्यार्थियों के अच्छे भविष्य की कामना की. आपको बता दें प्रभात खबर राज्य के मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित कर रही है.

Also Read : प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान 2024: पाकुड़ में 350 से अधिक मेधावी छात्र-छात्राएं सम्मानित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें