29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान 2024: पाकुड़ में 350 से अधिक मेधावी छात्र-छात्राएं सम्मानित

पाकुड़ में सोमवार को प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान समारोह 2024 का आयोजन किया गया. एसपी प्रभात कुमार ने विद्यार्थियों को बेहतर जीवन के लिए अच्छी शिक्षा हासिल करने का मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि शिक्षा ही जीवन को सार्थक बनाती है.

पाकुड़, रमेश भगत: प्रभात खबर के प्रतिभा सम्मान समारोह-2024 का आयोजन सोमवार को रवींद्र भवन टाउन हॉल में किया गया. इस दौरान जिले के 350 से अधिक मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया. इसमें बतौर मुख्य अतिथि एसपी प्रभात कुमार, डीडीसी शाहिद अख्तर, डीएमओ नीतीश कुमार गुप्ता, डीपीआरओ राहुल कुमार, समाजसेवी रजिबुल शेख, डीपीएस के प्रिंसिपल जेके शर्मा, भाजपा नेता हिसाबी राय शामिल हुए. कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

सम्मानित किए गए मेधावी विद्यार्थी

प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान समारोह-2024 में गानेर तोरी म्यूजिकल इंस्टीट्यूट के छात्र इनेश पांडे ने कार्यक्रम में स्वागत गान प्रस्तुत किया. द्रोणा बचपन पब्लिक स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चे-बच्चियों ने स्वागत नृत्य और मार्शल आर्ट प्रस्तुत किया. 10वीं और 12वीं के मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम के दौरान एसपी प्रभात कुमार ने बच्चों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी और उन्हें बेहतर करियर के लिए उत्साहित किया.

10वीं और 12वीं के बाद करियर के बेहतर विकल्प

पाकुड़ के एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि शिक्षा ही सफल जीवन का आधार है. लगन व मेहनत से ही बेहतर शिक्षा हासिल कर जीवन को नयी ऊंचाई मिल सकती है. इस दौरान शिक्षण संस्थान, कोचिंग इंस्टीट्यूट और यूनिवर्सिटी के करियर एक्सपर्ट ने 10वीं और 12वीं के बाद बेहतर करियर चुनने को लेकर जानकारी दी. बच्चों को बताया गया कि बेहतर और आसान तरीके से कैसे बेहतर करियर को चुना जा सकता है. कार्यक्रम के दौरान सम्मान पाकर सभी छात्र-छात्राओं के साथ उनके अभिभावक भी काफी खुश नजर आये.

अतिथियों को मोमेंटो देकर किया गया सम्मानित

प्रतिभा सम्मान समारोह में आये सभी अतिथियों को प्रभात खबर की ओर से मोमेंटो प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया गया. गोल संस्था की ओर भी सभी अतिथियों को मोमेंटो प्रदान किया गया. इस दौरान उन्होंने प्रभात खबर के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने से समाज में एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है.

Also Read: प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान 2024 : चाईबासा में प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें