1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand panchayat chunav police alert regarding panchayat elections 3 drug dealers arrested from gumla city smj

झारखंड में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस की चौकसी बढ़ी, गुमला शहर से नशा के तीन कारोबारी गिरफ्तार

झारखंड में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन की चौकसी बढ़ने लगी है. इसी आधार पर गुमला शहर में पुलिस ने नशे के तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी के पास से अवैध शराब और अन्य दो आरोपियों के पास से प्रतिबंधित नशीली दवा को बरामद किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: अवैध शराब और प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.
Jharkhand news: अवैध शराब और प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Panchayat Chunav : झारखंड में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन की चौकसी बढ़ गयी है. गुमला सदर थाना की पुलिस ने शहर के दो स्थानों पर छापामारी कर अवैध शराब और सिरप के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 50 हजार रुपये का शराब और 15 हजार रुपये का प्रतिबंधित सिरप बरामद किया है.

पंचायत चुनाव के कारण छापामारी अभियान तेज

पत्रकारों से बात करते हुए एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश पर त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर पूरे जिला में सक्रिय अपराधकर्मी, समाज में माहौल बिगाड़ने वाले एवं गांजा, कॉरेक्स, शराब आदि बेचने वाले गिरोह के विरूद्ध अलग-अलग टीम बनाकर लगातार छापामारी का निर्देश दिया गया है. इसी के तहत यह कार्रवाई हुई.

50 हजार रुपये का शराब बरामद

SDPO श्री लाल ने कहा कि टीम को सूचना मिली कि सिसई रोड स्थित विनोद कुमार के दुकान एवं घर से अंग्रेजी एवं देशी शराब की बिक्री की जा रही है. सूचना के अाधार पर वहां छापेमारी कर विभिन्न कंपनियों के 45 बोतल शराब और 240 पीस केन बियर बरामद किया है. बरामद शराब की कीमत 50 हजार रुपये बतायी गयी. इस मामले के एक आरोपी विनोद कुमार को गिरफ्तार किया गया.

प्रतिबंधित नशीली दवा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

इसी दौरान दूसरी टीम को गुप्त सूचना मिली कि शास्त्रीनगर के पास दो व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली दवा की बिक्री की जा रही है. इसका उपयोग कम उम्र के लड़के नशे के रूप में प्रयोग करते हैं. इस सूचना के आधार पर दूसरी टीम शास्त्रीनगर पहुंच कर 60 बोतल सिरप के साथ रजा कॉलोनी निवासी मोहम्मद आरिफ और शास्त्री नगर निवासी सुरेश प्रसाद केसरी को गिरफ्तार किया. छापेमारी टीम में थानेदार विनोद कुमार, पुअनि नितेश कुमार मिश्रा, मोहम्मद मोजम्मील, आशिष कुमार भगत, आलोक कुमार, खुशबू वर्मा, बबलू बेसरा समेत पुलिस जवान शामिल थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें