1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news vehicle crashes near gumla dawarseni forest 3 killed many injured smj

गुमला के द्वारसेनी जंगल के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत, कई लोग हुए घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुमला के द्वारसेनी जंगल के पास तेज रफ्तार वाहन पलटने से 3 लोगों की मौत हो गयी और कई घायल हो गये.
गुमला के द्वारसेनी जंगल के पास तेज रफ्तार वाहन पलटने से 3 लोगों की मौत हो गयी और कई घायल हो गये.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Gumla News, गुमला (दुर्जय पासवान) : गुमला जिले के चैनपुर प्रखंड स्थित कुरूमगढ़ थाना के द्वारसेनी जंगल के समीप शुक्रवार (5 फरवरी, 2021) की रात 9 बजे एक तेज रफ्तार वाहन पलट गया. वाहन के पलटने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. ये सभी लोग रायडीह थाना के जरजटा गांव से नया मेहमानी के लिए जिरमी गांव गये थे. इसके बाद रात को मेहमानी खत्म करने के बाद सभी लोग जरजटा गांव लौट रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी.

गुमला स्थित द्वारसेनी जंगल के पास तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी. वाहन के पलटने से जहां 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर हुई, वही कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए गुमला हॉस्पिटल भेज दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही कुरुमगढ़ थाना प्रभारी और चैनपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद किये. वहीं, चैनपुर के उप प्रमुख सह झामुमो के जिला उपाध्यक्ष सुशील दीपक मिंज सभी घायलों को गुमला हॉस्पिटल भेजने में मदद किये.

घटनास्थल पर ही बोलतस एक्का (32 वर्ष), बिरजू चीक बड़ाईक (36 वर्ष) और मधु उरांव (30 वर्ष) की मौत हो गयी. वहीं, सावित्री कुमारी के पैर में चोट लगी है. इसके अलावा विष्णु राम और सूरज खड़िया के सर में चोट लगी है. वहीं, विशेश्वर उरांव के हाथ में तथा बीरबल चीक बड़ाईक के पैर में चोट लगी है.

जानकारी के मुताबिक, जरजट्टा गांव से जिरमी गांव नया मेहमानी के लिए फोर्स वाहन को लेकर लोग गये हुए थे. खानपान करने के बाद वे जरजट्टा गांव लौट रहे थे. द्वारसेनी जंगल के पास यह घटना घाटी. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीण वहां पहुंचे. सभी लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए चैनपुर हॉस्पिटल लाये. जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद गुमला रेफर कर दिया गया है. वहीं, तीनों शव को चैनपुर हॉस्पिटल में ही रखा गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें