1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news murder of four people in gumla due to love affair read what is the secret of this murder gur

Jharkhand News : चार लोगों की हत्या से गुमला में दहशत, पढ़िए क्या है इस हत्या का राज ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : प्रेम प्रसंग में चार लोगों की हत्या से गुमला में दहशत, मौके पर जुटी भीड़
Jharkhand News : प्रेम प्रसंग में चार लोगों की हत्या से गुमला में दहशत, मौके पर जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News : गुमला (दुर्जय पासवान) : गुमला जिला अंतर्गत रायडीह थाना के डेरंगडीह गांव में सोमवार की रात चार लोगों की हत्या कर दी गयी. पहले प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने अपने ही पति मरियानुस कुजूर को मार डाला. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने महिला नीलम कुजूर व उसके दो प्रेमी को पीट-पीट कर मार डाला.

जिस वक्त ये घटना घटी, उस समय मृतक दंपती के तीनों बच्चे सो रहे थे. ग्रामीणों ने जैसा बताया कि दो अनजान युवक सोमवार की रात को डेरंगडीह गांव पहुंचे. इसके बाद नीलम कुजूर से मिलकर मरियानुस कुजूर की हत्या कर दी. जब इस बात की जानकारी गांव वालों को हुई, तो ग्रामीण एकजुट हुए. लाठी-डंडा लेकर घर से निकले और मरियानुस के घर पहुंच गए.

हत्या के आरोपी प्रेमी भागने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें ग्रामीणों ने धर दबोचा और बड़ी बेरहमी से पीट कर हत्या कर दी. गुस्साए ग्रामीणों ने मरियानुस की पत्नी नीलम की भी पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि नीलम के दोनों प्रेमी को रस्सी से बांधकर पीटने से मौके पर ही मौत हो गयी.

पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार की सुबह मिली. उसके बाद पुलिस शव उठाने गांव पहुंची और पंचनामा करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की सूचना के बाद गुमला एसपी हृदीप पी जनार्दनन , डीएसपी कुलदीप कुमार, थानेदार संजय कुमार पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे. ग्रामीणों व घटना के चश्मदीद लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें