1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news 4 killed in 24 hours in raidih and palkot of gumla 3 youths committed suicide one died due to drowning in a well smj

गुमला के रायडीह व पालकोट में 24 घंटे में 4 की मौत, 3 युवकों ने किया सुसाइड, एक की कुआं में डूबने से मौत

गुमला जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पिछले 24 घंटे में 4 लोगों की मौत की खबर आयी है. इसमें 3 लोगों ने सुसाइड किया, वहीं एक की मौत कुएं में डूबने से हुई. पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गुमला में पिछले 24 घंटे में 4 लोगों की हुई मौत.
गुमला में पिछले 24 घंटे में 4 लोगों की हुई मौत.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (खुर्शीद/महिपाल, रायडीह/पालकोट, गुमला) : झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत रायडीह में एक युवक व पालकोट थाना क्षेत्र में तीन लोगों की मौत 24 घंटे के अंदर हो गयी. इसमें तीन युवकों ने सुसाइड किया, जबकि एक व्यक्ति की कुआं में डूबने से मौत हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

रायडीह : नशे में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

रायडीह थाना के सिकोई गांव निवासी 22 वर्षीय सुजीत कुजूर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार नशे में उसने फांसी लगायी है. मृतक के भाई सूरज कुजूर ने बताया कि मंगलवार को करीब 4.30 बजे सुजीत कुजूर ने अपने घर में लगे लकड़ी के धरना में रस्सी से फांसी लगा ली. उस वक्त घर में कोई नहीं था. जब मां एलिजाबेथ कुजूर बैल चराकर घर आयी, तो देखी की सुजीत फांसी के फंदे में झूल रहा है. गांववालों को खबर की गयी. तब शव को फंदे से उतारा गया.

पालकोट : कपड़ा व्यवसायी ने किया सुसाइड

पालकोट थाना के कंसारीटोली निवासी 28 वर्षीय अनिल कंसारी उर्फ बंदन कंसारी ने मंगलवार की रात को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला. तौलिया से फांसी लगायी. बुधवार की सुबह पालकोट थाना को सूचना दी गयी. एसआई संचीत कुमार दूबे दल-बल के साथ मृतक के घर जाकर शव को अपने कब्जा में लिया. परिजनों के अनुसार, मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. मृतक पेशे से कपड़ा बेचने का काम करता था और वह पालकोट प्रखंड के लगने वाले बाजारों में कपड़ा बेचने का काम करता था.

पालकोट : कुआं में डूबने से वृद्ध की मौत

बागेसेरा पंचायत के तिर्रा गांव के 58 वर्षीय सूरजदेव प्रसाद की मंगलवार की रात्रि को अपने घर के समीप कुआं में डूबने से मौत हो गयी. सूरजदेव प्रसाद अपने घर में अकेले रहता था और पीने के लिए पानी लाने गया था. पानी भरते वक्त कुआं में फिसल गया. आसपास किसी का सहयोग नहीं मिलने के कारण बचाने में असमर्थ हो गया और डूबकर मौत हो गयी.

पालकोट : किशोर ने किया सुसाइड

बिलिंगबिरा पंचायत के सुदूर गांव करमडांड़ में 16 वर्षीय मुकेश तिग्गा अपने घर में जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है. जानकारी मिलने के बाद पालकोट थाना के चौकीदार नारायण भोक्ता शव लाने गांव गया. लेकिन साधन नहीं रहने के कारण समाचार लिखे जाने तक शव पालकोट थाना नहीं पहुंचा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें