1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news gumla boyfriend not like talking to another boy killed in anger smj

Jharkhand News: प्रेमिका को दूसरे लड़के से बात करना गुमला के एक प्रेमी को नहीं आया रास, गुस्से में की हत्या

गुमला के साकिया गांव में एक प्रेमी अनुरंजन केरकेट्टा को प्रेमिका द्वारा दूसरे लड़के से बात करना इतना नगावार गुजरा कि उसने गुस्से में प्रेमिका की हत्या कर दी. पिछले दो साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं, दोनों की शादी भी तय हो चुकी थी. इधर, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रेमिका रंजीता हत्या मामले में प्रेमी अनुरंजन केरकेट्टा की गिरफ्तारी की जानकारी देते SDPO व अन्य.
प्रेमिका रंजीता हत्या मामले में प्रेमी अनुरंजन केरकेट्टा की गिरफ्तारी की जानकारी देते SDPO व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (दुर्जय पासवान, गुमला) : गुमला जिला के बसिया थाना अंतर्गत साकिया गांव में रंजीता किड़ो की उसके प्रेमी अघरमा करमटोली निवासी अनुरंजन केरकेट्टा (18 वर्ष) ने हत्या कर दी और शव को धनसिंह डैम में फेंक दिया. पुलिस ने रंजीता हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर उद्भेदन करते हुए आरोपी अनुरंजन को गिरफ्तार कर लिया. रंजीत व अनुरंजन के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग था, लेकिन कुछ दिनों से रंजीत किसी दूसरे लड़के से फोन पर बात करती थी. यह बात अनुरंजन को रास नहीं आयी और गुस्से में रंजीता की हत्या कर दी. इधर, पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया.

क्या है मामला

बसिया अनुमंडल के SDPO विकास आनंद लागुरी ने बताया कि हत्या का आरोपी अनुरंजन केरकेट्टा का प्रेमिका रंजीता से पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की शादी भी तय हो चुकी थी, लेकिन युवती द्वारा किसी दूसरे लड़के से फोन पर लगातार बात की जाती थी. जिसका अनुरंजन विरोध करता था और इसको लेकर दोनों में कई बार कहासुनी भी हुई थी.

गत मंगलवार को अनुरंजन प्रेमिका रंजीता के घर गया था और दोनों साइकिल से डैम की ओर घूमने निकले थे. तभी रंजीता के मोबाइल में फोन आया. जिसे अनुरंजन ने रिसीव किया. जिसपर फोन करने वाले युवक ने खुद को रंजीता का पति बताया. जिसपर अनुरंजन ने गुस्से से अपना आपा खो दिया और रंजीता से पूछा तुम किसके साथ रहना चाहती हो. इसपर रंजीता चुप हो गयी.

इस पर गुस्से में आरोपी ने लात और घुसे से रंजीता पर कई वार कर दिया. जिससे वह बेहोश हो गयी. इसके बाद रंजीता को डैम में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया. गुरुवार को रंजीता की लाश डैम से मिली थी. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया, तो शरीर में चोट के निशान मिले.

पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया. SDPO विकास आनंद लागुरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अंचल निरीक्षक विनोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसपर टीम द्वारा मामले की तहकीकात में जुटकर महज कुछ ही घंटों में हत्या का आरोपी अनुरंजन केरकेट्टा को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में थाना प्रभारी अनिल लिंडा, पुअनि मिनकेतन कुमार, पुअनि मंटु कुमार, हवलदार अमरेश सिंह, जुम्मन अंसारी, कांग्रेस प्रसाद यादव, विनोद शर्मा आदि शामिल थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें