1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news 10 youths physical assult 2 minors in bishunpur at gumla police engaged in investigation smj

Jharkhand News: गुमला के बिशुनपुर में 2 नाबालिग के साथ 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

गुमला के बिशुनपुर क्षेत्र में दशहरा मेला देख कर लौट रही दो नाबालिग लड़कियों के साथ 10 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान लड़की संग उसके भाई के साथ मारपीट भी की गयी. इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गुमला के बिशुनपुर में दो नाबालिग लड़की के साथ 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म.
गुमला के बिशुनपुर में दो नाबालिग लड़की के साथ 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News (बसंत साहू, बिशुनपुर, गुमला) : गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र के दो नाबालिग लड़कियों के साथ 10 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. दोनों पीड़िता अपने भाई के साथ दशहरा मेला देखन घर वापस लौट रही थी. इसी बीच युवकों ने लड़कियों के भाई को मारपीट कर भगा दिया और फिर दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इधर, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार, दोनों नाबालिक 15 व 14 वर्षीय लड़की जोभीपाठ स्थित लगने वाला दशहरा मेला देखने अपने भाई के साथ बीती शुक्रवार को गयी थी. जहां मेला देखने के बाद अपने 19 वर्षीय भाई के साथ दोनों लड़की शाम 7 बजे अपने घर वापस लौट रही थी.

इसी बीच ऊपर लोदा व चांपाकोना के बीच अचानक पीछे से 10 युवक पहुंचे और दोनों लड़कियों को कब्जे में लिया और भाई को मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद 10 युवकों ने दोनों नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इधर, जान बचाकर भागे भाई ने गांव पहुंचते ही इसकी सूचना ग्रामीणों को दिया.

जानकारी मिलते ही परिजन समेत ग्रामीण जंगल की ओर चल पड़े. इसी बीच ग्रामीणों को आता देख सभी आरोपी लड़की को छोड़ भाग निकला. जिसके बाद परिजन संग पीड़ित लड़कियां गुरदरी थाना पहुंची और अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया.

पुलिस के समक्ष अपने बयान में उक्त लड़कियों ने बताया कि उक्त लड़कों द्वारा हमलोगों के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस दौरान चीखने- चिल्लाने पर उनलोगों द्वारा मारपीट भी किया गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में जल्द होंगे आरोपी : अनंत कुमार शर्मा

इस संबंध में थाना प्रभारी अनंत कुमार शर्मा ने कहा कि दुष्कर्म की घटना हुई है. पीड़ित दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. आरोपियों की धर-पकड़ के लिए अभियान तेज कर दी गयी है. जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें