1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. in ko college gumla fight for admission in inter arts seat 512 but more than 1200 applications were received srn

गुमला के केओ कॉलेज में इंटर आर्टस में नामांकन के लिए हो रही मारामारी, सीट 512 लेकिन आवेदन मिले 1200 से ज्यादा

गुमला के केओ कॉलेज में कला संकाय में नामांकन के लिए मारामारी हो रही है. नामांकन के लिए छात्र-छात्राओं को सुबह चार बजे से ही कॉलेज में कतार लगानी पड़ रही है. कॉलेज कैंपस में बने एडमिशन काउंटर में लाइन लगा कर छात्र कार्यालय खुलने का इंतजार करते हैं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
केओ कॉलेज गुमला में नामांकन के लिए मारामारी
केओ कॉलेज गुमला में नामांकन के लिए मारामारी
social media

Jharkhand News, Gumla News गुमला : केओ कॉलेज गुमला में इंटर (सत्र 2021-23) कला संकाय में नामांकन के लिए छात्रों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. नामांकन के लिए छात्र-छात्राओं को सुबह चार बजे से ही कॉलेज में कतार लगानी पड़ रही है. कॉलेज कैंपस में बने एडमिशन काउंटर में लाइन लगा कर छात्र कार्यालय खुलने का इंतजार करते हैं. इसके बावजूद भी कई छात्रों का नंबर आते तक शाम चार बज रही है.

कई छात्र दिन भर कतार में खड़े रहने के बाद भी नामांकन नहीं करा पा रहे हैं. यह स्थिति बीते कई दिनों से चल रही है. सोमवार को भी यह नजारा देखने को मिला. सैकड़ों छात्र-छात्राएं नामांकन के लिए कतारबद्ध थे. कड़ी धूप के बावजूद विद्यार्थी अपनी पारी आने का इंतजार कर रहे थे.

यहां बताते चलें कि केओ कॉलेज गुमला में इंटरमीडिएट विज्ञान व वाणिज्य संकाय में सीधा नामांकन हो रहा है. जबकि आर्ट्स संकाय में सीट से अधिक फार्म बिकने के कारण अंक के आधार पर मेधा सूची जारी कर उनका नामांकन लिया जा रहा है. वहीं बीए, बीएससी व बीकॉम की बात करें, तो उनका रांची यूनिवर्सिटी द्वारा जारी चांसलर पोर्टल के माध्यम से नामांकन होना है.

पोर्टल खुलने में भी सर्वर डाउन रहने के छात्रों को परेशानी हो रही है. ऑनर्स इतिहास, हिंदी, राजनीति विज्ञान व भूगोल का पोर्टल सीट भर जाने के कारण नहीं खुल पा रहा है. विश्वविद्यालय द्वारा जितनी सीट निर्धारित है. उपरोक्त विषय में सीट भर गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें