1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. coronavirus latest news gumla police action during corona period 75 cases revealed 236 criminals arrested srn

कोरोना काल में गुमला पुलिस की कार्रवाई, 75 केस का खुलासा, 236 अपराधी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना काल में गुमला पुलिस की कार्रवाई
कोरोना काल में गुमला पुलिस की कार्रवाई
Prabhat Khabar

Jharkhand news, Gumla News गुमला : गुमला जिला की पुलिस कोरोना महामारी के बीच अपराधियों व नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करते नजर आयी है. पांच माह में (जनवरी से मई माह) गुमला जिला के 18 थाना की पुलिस ने 75 केस का उद्भेदन किया है. जबकि 236 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. कोरोना डयूटी करते हुए पुलिस अपराधियों को पकड़ने में भी लगी रही. जिसका परिणाम है. कोरोना काल में अपराध करनेवाले पुलिस के शिकंजे में फंसते गये और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी.

कोरोना काल में पुलिस को सबसे ज्यादा मुश्किल तब हुई. जब अपराधी को पकड़ कर उसे अस्पताल ले जाकर उनकी कोरोना जांच करानी पड़ रही थी. इस दौरान पुलिस अधिकारी व जवानों को पूरी एहतियात बरतनी पड़ रही थी. गुमला के पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दनन ने कहा है कि पुलिस अपनी डयूटी लगातार कर रही है. जनवरी, फरवरी, मार्च, अप्रैल व मई पांच माह में जिला की पुलिस ने 75 केस का उदभेदन किया. इसमें कई ऐसे केस थे. जिनकी गुत्थी सुलझाना मुश्किल था. परंतु गुमला पुलिस ने हर केस का बारीकी से अनुसंधान करते हुए केस का उद्भेदन किया. यहां तक कि अपराधियों को पकड़ कर जेल भी भेजी है.

रायडीह थाना सबसे आगे :

केस उद्भेदन करने व अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने में रायडीह थाना सबसे आगे रहा है. पांच माह में रायडीह थाना की पुलिस ने 21 केस का उदभेदन किया. वहीं 43 अपराधियों व बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. रायडीह के थाना प्रभारी नीतीश कुमार हैं. यहां बता दें कि गुमला जिले के किसी भी थाना में जब भी कोई आपराधिक घटना घटी है. उस केस का उद्भेदन करने में पुलिस ने तत्परता दिखायी. कोरोना डयूटी करते हुए पुलिस अधिकारियों ने कई केस का बड़ी चतुराई से उद्भेदन किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें