37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : फिल्मी अंदाज में डीलर से लेवी का पैसा लेने पहुंचे दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : गुमला के केओ कॉलेज के समीप से पुलिस ने फिल्मी अंदाज में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों अपराधी डीलर से लेवी का पैसा वसूलने पहुंचे थे. पुलिस ने पहले से सादे लिबास में घेराबंदी की. जैसे ही अपराधी पहुंचे. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. गिरफ्तार […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : गुमला के केओ कॉलेज के समीप से पुलिस ने फिल्मी अंदाज में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों अपराधी डीलर से लेवी का पैसा वसूलने पहुंचे थे. पुलिस ने पहले से सादे लिबास में घेराबंदी की.
जैसे ही अपराधी पहुंचे. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. गिरफ्तार युवकों में घाघरा थाना के अरंगी निवासी जितेंद्र सिंह व बसिया थाना के पोकटा निवासी मनोहर बड़ाइक हैं. गिरफ्तार अपराधियों में जितेंद्र सिंह पूर्व में भी लूट एवं रंगदारी कांड में जेल जा चुका है.

दोनों अपराधियों ने घाघरा थाना के अरंगी बेल्हाटोली निवासी सह जनवितरण प्रणाली के संचालक आनंद भगत से 50 हजार रुपये की लेवी मांगी थी. अपराधियों द्वारा लेवी मांगे जाने के बाद आनंद की पत्नी रजनी कुमारी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन दे मामले की जानकारी दी और कार्रवाई करने की मांग की. रजनी ने यह भी बताया कि उससे पूर्व में भी डरा-धमकाकर लेवी के रूप में पैसा लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने शिकायत के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया. टीम में सदर डीएसपी विकास कुमार के नेतृत्व में घाघरा थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार महतो, एएसआइ जितेंद्र सिंह, गुमला थाना के एएसआइ बबलु बेसरा एवं गोपनीय शाखा गुमला के पवन कुमार यादव व कारलुस मिंज शामिल थे. पुलिस अधीक्षक ने शिकायकर्ता के माध्यम से दोनों अपराधियों को लेवी का पैसा लेने के लिए केओ कॉलेज के समीप बुलवाया.

अपराधी जैसे ही केओ कॉलेज के समीप लेवी का पैसा लेने पहुंचे. टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से 11 हजार रूपये नगद, लेवी मांगने के लिए प्रयोग किये गये मोबाइल व सिम, अतिरिक्त तीन मोबाइल व एक सीबीजेड बाइक बरामद हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें