28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नहीं कर सका नाबालिग का रेप, तो युवक ने आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की दी धमकी

दुर्जय पासवान, गुमला आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी ने लड़की का अर्धनग्न फोटो भी अपने मोबाइल में रखे हुए था. उक्त फोटो को व्हाटसप के प्रोफाइल पिक्चर में डाल दिया था. इस संबंध में पीड़िता ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी […]

दुर्जय पासवान, गुमला

आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी ने लड़की का अर्धनग्न फोटो भी अपने मोबाइल में रखे हुए था. उक्त फोटो को व्हाटसप के प्रोफाइल पिक्चर में डाल दिया था. इस संबंध में पीड़िता ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवार पत्र दायर करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पीड़िता का घर भरनो प्रखंड में है. लेकिन फिलहाल वह गुमला में रहती है. परिवाद पत्र में पीड़िता ने कहा है कि हजारीबाग के बड़ा बाजार निवासी रवि शंकर नामक व्यक्ति अक्सर उसके मोबाइल पर फोन करके खुद को दिल्ली का निवासी व दिल्ली के एक कंपनी का मालिक बताते हुए बात करता था. लड़की को अच्छी नौकरी दिलाने की बात करता था. वह फोन पर ही लड़की पता लेकर गुमला आ गया व लड़की को घुमाने लगा और कहने लगा कि तुम मेरे साथ चलो.

ये भी पढ़ें… दुष्कर्म का आरोपी रेल से कूदकर भाग गया था, पुलिस ने फिर पकड़ लिया

पीडि़ता ने बताया कि मैंने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया. इसी क्रम में मैंने उसके कागजात देखे. तब पता चला कि वह दिल्ली का नहीं बल्कि हजारीबाग का रहने वाला है. वह हर बार मेरे साथ अश्लील हरकत करता था. इसी दौरान 18 जुलाई 2017 को उसने मुझे मजबूर कर अपने साथ गुमला स्थित बिरसा एग्रो पार्क ले गया. जहां वह सुनसान स्थान देखकर मेरे साथ अश्लील हरकत व जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. मैं किसी प्रकार वहां से भाग गयी.

पीडि़ता ने आगे कहा कि आरोपी ने मुझे धमकी दी कि तुझे बरबाद कर देंगे. नहीं तो मेरी बात माननी पड़ेगी. चाहे मर्जी से हो या मजबूरी से हो. मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना होगा. एक सप्ताह के बाद उसने मोबाइल से भी मुझे धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें बरबाद करने का सामान मेरे पास है. जिसे मैं तुम्हें दिखाना चाहता हूं. तब मैंने मजबूर होकर 29 जुलाई को पुन: उसे गुमला के बिरसा मुंडा एग्रो पार्क में बुलाया, तब उसने अपने मोबाइल में मेरी आपत्तिजनक तस्‍वीर दिखायी.

ये भी पढ़ें… खाने की तलाश में गांव पहुंचा हाथी, दो लोगों को कुचला, मौत

पीडि़ता ने बताया कि तो फोटो उस युवक के मोबाइल में है वह पिकनिक के क्रम में कपड़ा बदलने के दौरान मेरी सहेली ने मेरे ही मोबाइल से ली थी. उस फोटो को आरोपी ने मेरे मोबाइल से अपने मोबाइल में धोखे से ले लिया था. उस फोटो को दिखाते हुए कहने लगा कि इसे नेट पर डाल देंगे. तुम्हारी जिंदगी बरबाद कर दूंगा. इसी क्रम में उसने मेरे अंगो को छूने व शारीरिक संबंध बनाने के लिए मेरा कपड़े उतारने का प्रयास किया. आरोपी से किसी तरह बचकर भागकर अपनी इज्जत बचायी. पीडि़ता ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें