21.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगोड्डागोड्डा : पोखर में नहाने गया युवक गहरे पानी में डूबा, 2 महीने में दर्जनभर से अधिक लोगों की...

गोड्डा : पोखर में नहाने गया युवक गहरे पानी में डूबा, 2 महीने में दर्जनभर से अधिक लोगों की डूबने से मौत

गोड्डा के सरकंडा गांव में गुरुवार को एक युवक नहाने के दौरान डूब गया. गोड्डा में 2 महीने के अंदर दर्जनभर से अधिक लोगों की डूबने से मौत हो गई है.

Godda News: गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के सरकंडा गांव के सिमर पोखर में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. युवक का नाम धर्मदेव महतो है. युवक ठाकुरगंगटी के चपरी गांव का रहने वाला है. युवक अपने तीन दोस्तों के साथ पोखर में नहाने गया था. वह बीए सेमेस्टर एक का छात्र है, जो नहर चौक स्थित लॉज में रहता था. छुट्टी को लेकर सरकंडा अपने दोस्त के भाई के यहां आया था. युवक पोखर में नहाने के लिए गया. वह तैरना भी जानता था. इसलिये युवक पोखर के दूसरी ओर से तालाब में गया. लेकिन नहाने के थोड़ी ही देर बाद युवक गहरे पानी में चला गया. हालांकि, दूसरी ओर युवक के दोस्त भी पानी में नहा रहे थे. लेकिन इस बात का अंदाजा दोस्तों को नहीं लगा. एक दोस्त जो पानी के बाहर था, उसे जैसे ही पता चला उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. बड़े भाई को फोन कर बुलाया गया. दोस्त के बड़े भाई ने भी पोखर में घुसकर इधर-उधर देखा, लेकिन शव बरामद नहीं हो सका. दोस्तों ने बताया कि शायद अधिक थकान हो जाने से वह गहरे पानी को पार नहीं कर सका, जिससे उसकी मौत हो गयी.

मौके पर पहुंचे बीडीओ, सीओ व पुलिस पदाधिकारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर बीडीओ रौशन कुमार, सीओ, अंचल निरीक्षक, विधायक प्रतिनिधि विकास सिंह, भाजपा नेता राजेश झा व बब्लू सिंह पहुंच गये. इनलोगों ने अन्य लोगों को सूचित किया. शव बरामदगी के लिए घंटो तक लाश की तलाश की गयी, लेकिन नहीं मिलने पर एसडीओ को सूचित किया गया. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को देवघर से बुलाया गया. बताया जाता है कि देर शाम एनडीआरएफ की टीम गोड्डा पहुंची. दोंस्तो ने ही मृतक के परिजनों को सूचित किया, तब जाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

दो माह में डूबने से दो दर्जनभर की हो चुकी है मौत

जिले में डूबने से अब तक तकरीबन दो दर्जन लोगों की जान चली गयी है. इसमें महगामा अनुमंडल क्षेत्र में अकेले डूबने से मरने की तकरीबन डेढ़ दर्जन घटना है. अभी हाल में नगर थाना क्षेत्र के ही गोपलाडीह पोखर में डूबने से 52 वर्षीय नरेश मिर्धा की मौत हो गयी थी. इसके पहले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के परासी के समीप डूबने से एक की मौत हो गयी है.

Also Read: झारखंड : करमा डाली विसर्जन के दौरान 5 बच्चों की डूबने से मौत, एक युवक की करंट ने ली जान

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें