24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुबारक हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों ने किया सरेंडर

पांच की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कर रही है छापेमारी

गिरिडीह. पचंबा थानांतर्गत नगरवापत्थर गांव में जमीन विवाद को लेकर हुए दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष के बाद हुए युवक के हत्याकांड में शामिल तीन नामज़द अभियुक्तों ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. सरेंडर करने वालों में मो इमरान, मो इम्तियाज और मो मोइन शामिल हैं. हालांकि इस हत्याकांड में शामिल पांच अभियुक्त अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पचंबा पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

क्या है पूरा मामला :

चार दिन पूर्व शुक्रवार को पचंबा थानांतर्गत नगरवापत्थर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की रॉड से वार कर निर्मम हत्या कर दी गयी थी. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए थे. मृतक युवक की पहचान नगरवापत्थर निवासी कुदूस अंसारी के पुत्र – मुबारक अंसारी (32) के रूप में की गयी, जबकि घायलों में कुदूस अंसारी, सादिक अंसारी व एक अन्य शामिल हैं. घटना के बाद मृतक मुबारक अंसारी के पिता कुदूस अंसारी ने पचंबा थाना पुलिस को आवेदन देकर कहा था कि नगरवापत्थर में रोड पर उनकी जमीन है. उसी जमीन पर शुक्रवार को वे लोग बाउंड्रीवाल का काम करवा रहे थे. दूसरे पक्ष के लोगों की शिकायत के बाद थाना से काम बंद करने का आदेश आया. थाना से फोन आने के बाद वे लोग काम बंद कर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले ही से घात लगाकर बैठे मो इमरान, एकराम, कलुआ, मो मोइन, इम्तियाज समेत अन्य लोग धारदार हथियार और रॉड से अचानक उनलोगों पर वार करना शुरू कर दिया. हमले में प्रार्थी के छोटे पुत्र मुबारक की मौके पर ही मौत हो गयी और वे लोग घायल हो गये. इस बाबत पचंबा थाना में आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी और पुलिस लगातार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें