25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवम स्टील प्लांट के मजदूर की इलाज के दौरान मौत

मुफस्सिल थानांतर्गत उदनाबाद स्थित शिवम आयरन एंड स्टील प्लांट के एक मजदूर की मौत इलाज के दौरान रांची में हो गयी. घटना के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर फैक्ट्री का गेट जाम कर दिया.

फैक्ट्री प्रबंधन ने मृतक की पत्नी को बतौर मुआवजा दिया 15 लाख

गिरिडीह.

मुफस्सिल थानांतर्गत उदनाबाद स्थित शिवम आयरन एंड स्टील प्लांट के एक मजदूर की मौत इलाज के दौरान रांची में हो गयी. घटना के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर फैक्ट्री का गेट जाम कर दिया. बताया गया कि उदनाबाद का राजू वर्मा (48) शिवम स्टील एंड आयरन प्लांट में फर्नेस में काम करता था. बाद में बतौर मुआवजा मृतक की पत्नी को 15 लाख रु का चेक सौंपा गया.एसडीपीओ ने समझाया-बुझाया : गत तीन अप्रैल को काम करने के दौरान फर्नेस में गिर गया और उसके सिर में गंभीर चोट आ गयी थी. इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए रांची ले गये थे. रांची में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ विनोद रवानी सदलबल मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान फैक्ट्री प्रबंधक की ओर से मृतक की पत्नी को मुआवजा के रूप में 15 लाख रु का चेक दिया गया. साथ ही मृतक की पत्नी को हर माह पेंशन के रूप में दो हजार रु और श्राद्ध के लिए 50 हजार रु की नगद राशि दी गयी. इस मौके पर दिलीप उपाध्याय, नरेश यादव, कुमार सौरभ, रंजीत राय, अनूप सिन्हा, दीपक पंडित, भरत यादव, सुरेंद्र वर्मा, ब्रह्मदेव भारती, सूरज वर्मा, बसंत तांती, विनय कुमार सिन्हा व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें