1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. police engaged in strict implementation of lockdown

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी पुलिस
लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी पुलिस

गिरिडीह : लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन अब सख्ती के साथ पेश आने लगी है. अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकलने वाले लोगों को एक ओर जहां उठक-बैठक करवा जा रहा है, वहीं दूसरी और ऐसे लोगों पर पुलिस सख्ती से भी पेश आ रही है. जरूरत पड़ने पर पुलिस के जवान लोगों की पिटाई करने में भी पीछे नहीं हट रहे है. शहर के कुछ मुहल्लों मकतपुर, बीबीसी रोड, बजरंग चौक, करबला रोड, कोलडीहा, हुट्टी बाजार, धरियाडीह, बड़ा चौक आदि इलाकों में लोग बार-बार समझाने के बाद भी अपने-अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं.

सूचना पर ही पुलिस ने इन मुहल्लों में गश्ती बढ़ा दी है. मंगलवार की देर शाम को नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो दल-बल शहर भ्रमण में निकले और कई मुहल्लों का भ्रमण भी किया. इस दौरान कुछ लोग अनावश्यक रूप से मुहल्लों में खड़े भी पाये गये जिन्हें खदेड़ कर भगाया गया और चेतावनी भी दी गयी. इस बाबत नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि पुलिस प्रशासन अपना काम कर रही है, लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

यही कारण है कि अब ऐसे लोगों पर सख्ती के साथ पेश आना शुरू कर दिया गया है. बॉक्स : जगह-जगह बनाये गये चेक पोस्ट :नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस बल के जवान अलग-अलग चौक-चौराहों में बनाये गये चेक पोस्ट पर तैनात रहते हैं. शहरी क्षेत्र के नेताजी चौक, शाहाबादी मार्केट के समीप, कालीबाड़ी चौक, पदम चौक, मुस्लिम बाजार, बड़ा चौक, गांधी चौक, तिरंगा चौक के अलावे शहर के अन्य इलाकों में चेक पोस्ट बनाया गया है. जहां पुरुष व महिला पुलिस सुबह से लेकर रात तक अपनी सेवा दे रहे हैं.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें