30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: औरंगाबाद से देवघर जा रही कार गिरिडीह में रेलिंग से टकराई, कार के परखच्चे उड़े

Jharkhand News: बिहार के औरंगाबाद से बाबानगरी देवघर जा रही एक अनियंत्रित कार गिरिडीह जिले के बेंगाबाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार के परखच्चे उड़ गए.

Jharkhand News|बेंगाबाद (गिरिडीह), अशोक शर्मा : बिहार के औरंगाबाद से झारखंड के देवघर जा रही एक कार सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गई. इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. कार में दो लोग सवार थे. एक पुरुष और एक महिला.

Jharkhand News: गिरिडीह के बेंगाबाद में देर रात हुई दुर्घटना

बताया जा रहा है कि दुर्घटना शनिवार (25 मई) को देर रात हुई. गिरिडीह जिले के बेंगाबाद में हुई इस घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत यह रही कि कार में सवार दो लोग बाल-बाल बच गए.

नशे में धुत था कार का चालक, साथ में थी एक महिला

जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और कार से दोनों को बाहर निकाला गया. चालक नशे में धुत था. वह चलने तक की स्थिति में नहीं था. महिला की भी स्थिति ठीक नहीं थी. लेकिन, वह कार चला रहे व्यक्ति की मदद करने की कोशिश कर रही थी.

औरंगाबाद में बड़े पद पर कार्यरत है कार चलाने वाला शख्स

कार चला रहे व्यक्ति को महिला सर कहकर संबोधित कर रही थी. दोनों को कार से बाहर निकालने के बाद पुलिस ने पूछताछ की, तो पता चला कि कार चालक बिहार के औरंगाबाद जिले में किसी बड़े पद पर कार्यरत है. महिला उसकी सहकर्मी है.

देवघर में काम करते हैं कार में सवार महिला के पति

कार में सवार महिला के पति देवघर में काम करते हैं. दोनों कार (बीआर 01सीयू 4702) से औरंगाबाद से देवघर जा रहे थे. इस दौरान बेंगाबाद चौक के पास दुर्घटना हो गई. कार में भारत सरकार, डीआईओ, औरंगाबाद का बोर्ड लगा है.

क्षतिग्रस्त कार में पुलिस को मिले कई आपत्तिजनक सामान

क्षतिग्रस्त कार की तलाशी ली गई, तो उसमें कई आपत्तिजनक सामग्री के साथ शराब की खुली बोतलें मिलीं हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिहार में शराबबंदी के कारण झारखंड सीमा में आने के बाद शराब की पार्टी की गई. रात में ही पुलिस की मदद से दोनों को देवघर भेज दिया गया. क्षतिग्रस्त कार पुलिस के कब्जे में है.

कार में लगी एयर बैलून की वजह से बच गई दोनों की जान

पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात तेज आवाज सुनकर आसपास के घरों के लोग बाहर निकले. लोगों ने देखा कि एक कार एनएच की रेलिंग से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई है. कार में दो लोग सवार हैं. कार में लगी एयर बैलून की वजह से दोनों बाल-बाल बच गए.

इसे भी पढ़ें

गिरिडीह में सड़क हादसा, युवती की मौत, एक की हालत गंभीर

गिरिडीह में आईआरबी जवानों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 10 घायल, हेलीकॉप्टर से दो जवान लाए गए रांची

गिरिडीह : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया एनएच जाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें