25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

शिकायत पर पुलिस मामले की कर रही जांच

राजधनवार.

धनवार मनिहारी पट्टी के चंदन कुमार पिता स्वर्गीय धर्मदेव साव व सावित्री देवी, पति दयानंद साव बीच हुई जमीन विवाद में दोनों पक्षों ने गुरुवार देर शाम धनवार थाना में आवेदन दिया है. एक पक्ष ने दूसरे पर विवादित जमीन पर घर निर्माण का तो दूसरे पक्ष ने घर ढाहने का आरोप लगाया है.यह जमीन विवाद पिछले कई दिनों से चल रहा है. प्रथम पक्ष सावित्री देवी के द्वारा घर ढाहने का सीसीटीवी वीडियो रिकॉर्ड दिखा रहा है. गुरुवार शाम में यह विवाद चाकूबाजी में बदल गया. प्रथम पक्ष के चंदन का आरोप है कि वह धनवार गांधी चौक स्थित अम्बेशवरी बाबा के पास शाम को पांच बजे खड़ा था. इस बीच उसकी चाची सावित्री देवी ने चाक़ू से वार कर उसकी हथेली को जख्मी कर दिया. इसको लेकर उसने धनवार थाना में आवेदन दिया है. वहीं दूसरे पक्ष के सावित्री देवी ने बताया कि चंदन द्वारा लगाया गया आरोप गलत है. वह स्वयं हाथ काटकर मुझे फंसाने की कोशिश कर रहा है. इधर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

वाहन की ठोकर से दो लोग घायल : गिरिडीह.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनियाडीह में गुरुवार की शाम को सड़क हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम एक चार पहिया वाहन को काफी तेजी से चलाते हुए चालक बनियाडीह मोड़ के पास पहुंचा. मौके पर कुर्सी पर बैठे बनियाडीह निवासी बम सिंह और पतरू राम को वाहन से ठोकर मार दी. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद पुलिस वाहन को जब्त कर थाना ले आयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें