25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोयला तस्करों के खिलाफ अभियान, चार टन कोयला व चार बाइक जब्त

गिरिडीह कोलियरी में रविवार को कोयला तस्करों के खिलाफ सीसीएल सुरक्षा विभाग ने छापेमारी अभियान चलाया. इस अभियान में चार टन अवैध व कोयला लदे चार बाइक जब्त किया गया.

गिरिडीह. गिरिडीह कोलियरी में रविवार को कोयला तस्करों के खिलाफ सीसीएल सुरक्षा विभाग ने छापेमारी अभियान चलाया. इस अभियान में चार टन अवैध व कोयला लदे चार बाइक जब्त किया गया. इस संबंध में सीसीएल गिरिडीह एरिया के महाप्रबंधक बासब चौधरी ने बताया कि कोयला तस्करी पर रोक लगाने का सख्त आदेश सुरक्षा विभाग को दिया गया है. इसके आलोक में कबरीबाद के आसपास छापेमारी अभियान चलाया गया. इस अभियान में चार बाइक जब्त की गयी है. वहीं चार टन कोयला भी बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि जब्त बाइक मुफस्सिल थाना को सुपुर्द कर दिया गया है. बता दें कि गिरिडीह कोलियरी अंतर्गत कबरीबाद माइंस से उत्पादित कोयले की चोरी की जाती है. कोयला माफिया उत्पादित कोयले की चोरी कर एक स्थान पर डंप करते हैं. इसके बाद साइकिल, बाइक व अन्य वाहन से इसकी ढुलाई की जाती है. इससे कोयला माफियाओं को मोटी कमाई हो रही है. बताया जाता है कि सीसीएल व मुफस्सिल थाना पुलिस समय-समय पर अभियान चलाकर कोयला तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करती है, लेकिन इसके बाद भी धंधा मंदा नहीं पड़ता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें