26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा जनता को बरगला रही है, झांसे में नहीं आएं : कल्पना

गांडेय विधानसभा क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी कल्पना मुर्मू सोरेन ने रविवार को गिरिडीह प्रखंड की पश्चिमी क्षेत्र की पंचायतों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान लोगों से संवाद कर समर्थन की अपील की.

गांडेय उपचुनाव : झामुमो प्रत्याशी का जनसंपर्क अभियान गिरिडीह. गांडेय विधानसभा क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी कल्पना मुर्मू सोरेन ने रविवार को गिरिडीह प्रखंड की पश्चिमी क्षेत्र की पंचायतों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान लोगों से संवाद कर समर्थन की अपील की. उनके साथ राज्यसभा सदस्य डॉ सरफराज अहमद भी मौजूद थे. कल्पना सोरेन ने मनियामाडीह, जगमनरायडीह, रानीडीह, सुंदरटांड़, खावा, पिंडाटांड़, सुगासार, तेलोडीह समेत अन्य गांवों दौरा किया. जनता से संवाद करते हुए कहा कि भाजपा जनता को बरगला रही है. इसलिए भाजपा के झांसे में नहीं आना है. कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. जीएसटी का बकाया राशि केंद्र सरकार ने झारखंड को नहीं दे रही है. यदि यह राशि दे दी जाती तो झारखंड में विकास के कई और कार्य किये जाते. केंद्र सरकार ने मनरेगा का पैसा भी बंद कर दिया है. कहा कि एक साजिश के तहत पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल में बंद रखा गया है. राज्य सरकार के कार्यकाल में विकास की कई योजनाएं क्रियान्वित की गयी हैं. कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान गांडेय विस क्षेत्र की जनता का अपार स्नेह मिल रहा है. उन्होंने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों समेत अपने पक्ष में जनता से समर्थन की अपील की. साथ ही जनता से आशीर्वाद मांगा. कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव और गांडेय उपचुनाव में भाजपा को करारा जवाब देना है. गांडेय विधानसभा क्षेत्र का समुचित विकास उनकी प्राथमिकता है. इस दौरान काफी संख्या में महिलाएं मौजूद थी. इससे पूर्व जगह-जगह झामुमो कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. मौके पर झामुमो नेता शोभा यादव, अनवर अंसारी, सुनील यादव समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें