24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला छऊ टीम ने नृत्य प्रस्तुत कर लूटी वाहवाही

पटमदा के लावा गांव में पहली बार महिलाओं की देखरेख में शिव पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम छऊ नृत्य का सफल आयोजन किया गया.

-पटमदा के लावा गांव में पहली बार महिलाओं की देखरेख में शिव पूजा आयोजित

प्रतिनिधि, पटमदा.

पटमदा के लावा गांव में पहली बार महिलाओं की देखरेख में शिव पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम छऊ नृत्य का सफल आयोजन किया गया. ग्राम प्रधान बृंदावन दास ने बताया कि महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पूजा सह वार्षिक मेला का आयोजन महिलाओं द्वारा करने का निर्णय लिया गया. उन्होंने बताया कि रात्रि जागरण कार्यक्रम में शुक्रवार की रात को पुरुलिया जिले के बंदवान थाना क्षेत्र के तालपात आगुइबिल व बलरामपुर थाना क्षेत्र के उरमा कांटाडीह की महिला छऊ टीम ने नृत्य प्रस्तुत किया. इस दौरान महिला छऊ नृत्य दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा. छऊ कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर विभिन्न क्षेत्रों से काफी संख्या में पहुंचे दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. मौके पर महिला कमेटी की अध्यक्ष लक्ष्मी कुंभकार, सचिव रेखा कुंभकार, सारथी सहिस, गुलापी कुंभकार, मणि सिंह, पार्वती कुंभकार, सुमित्रा गोराई, काजल गोराई, गीता रानी दास, सूजाता सिंह व रातुली सिंह आदि मौजूद थीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें