18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डDhanteras 2023 : बाइक्स व ज्वेलरी पर भारी डिस्काउंट, दुमका में बंपर सेल की उम्मीद

Dhanteras 2023 : बाइक्स व ज्वेलरी पर भारी डिस्काउंट, दुमका में बंपर सेल की उम्मीद

हीरो शोरूम के ऑनर नीरज चौधरी ने बताया कि हर खरीदारी पर निश्चित उपहार व 10 लीटर पेट्रोल दिया जा रहा है. सबसे अधिक स्पलेंडर की बुकिंग हुई है. तनिष्क दुमका स्वर्ण आभूषणों की मेकिंग पर 25 प्रतिशत तक तथा हीरे के आभूषणों के मूल्य पर 25 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है.

धनतेरस को लेकर दुमका का बाजार सज गया है. व्यापारियों को कारोबार अच्छा होने का अनुमान है. इसके लिए व्यापारियों ने ग्राहकों के पसंद को ध्यान में रखा है. सबसे अधिक ऑटो मोबाइल का व्यवसाय होने का अनुमान लगाया है. आज किसी भी बाइक की कीमत 1 से 2.50 लाख के बीच में है. मैजिस्टिक ऑटो बाइक्स प्राइवेट लिमिटेड में धनतेरस को लेकर बाइक की 80 बुकिंग हुई है. इसमें सबसे अधिक हंटर व क्लासिक की बुकिंग हुई है. हंटर के 25, क्लासिक 30, मैटियोर के 10 एवं बुलेट की 15 बुकिंग हुई है. शोरूम के ऑनर विकास कुमार ने बताया कि हर बाइक्स की खरीदारी पर निश्चित उपहार है. ग्राहकों की खुशियों का पूरा ध्यान रखा गया है. बाइक्स इंडिया होंडा में 200 बाइक की बुकिंग हुई है. इसमें सबसे अधिक डिमांड एसपी 125 80, साइन 100 40, एक्टिवा 50 एवं डियो 50 की बुकिंग है.


दुमका होंडा बुकिंग पर दे रहा है चांदी का सिक्का

सेल्स मैनेजर संतोष कुमार साह ने बताया कि धनतेरस की बुकिंग करने पर ग्राहकों को चांदी का सिक्का एवं स्क्रोच कार्ड दिया जायेगा. श्रेयांस बजाज शोरूम में 138 बाइक की बुकिंग हुई है. अभी शोरूम में 22 पीस उपलब्ध है. इस बाइक की बुकिंग तो लिया जा रहा है, लेकिन धनतेरस के बाद ही एन 160 ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा सकेंगा. शोरूम के ऑनर नीरज चौधरी ने बताया कि हर खरीदारी पर निश्चित उपहार व 10 लीटर पेट्रोल दिया जा रहा है. हीरो दुमका ऑटोमोबाइल में 300 बाइक की बुकिंग हुई है. इसमें सबसे अधिक स्पलेंडर की बुकिंग हुई है. अब तक स्पलेंडर के 110, एचपी डिलक्स 70, ग्लैमर व सुपर 90, स्कूटी के 30 एवं सुपर स्पलेंडर की बुकिंग हुई है. शोरूम के राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि एचपी डिलक्स में 2100 का डिसकाउंट एवं ग्लेमर व सुपर में एक्सचेंज डिस्कांउट 3000 हजार तक का है. साथ बाइक की खरीदारी पर कुछ ना कुछ उपहार दिया जा रहा है. दी देव इलेक्ट्रॉनिक्स स्कूटी शोरूम में 15 बाइक्स की बुकिंग हुई है. इसमें लेबरटी 5, टॉपर 2, टॉयया 4 एवं मीमी 4 की बुकिंग है. शोरूम के ऑनर गौरव पटवारी ने कहा कि सभी खरीदारी पर गिफ्ट सेट दिया जा रहा है.

धनतेरस को लेकर तनिष्क में जेवर की एडवांस बुकिंग जारी

तनिष्क दुमका में धनतेरस को लेकर एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है. ग्राहक तनिष्क शोरूम में संभावित भीड़ को देखते हुए अग्रिम बुकिंग करा रहें है. इस धनतेरस के अवसर पर तनिष्क दुमका स्वर्ण आभूषणों की मेकिंग पर 25 प्रतिशत तक तथा हीरे के आभूषणों के मूल्य पर 25 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है. वहीं 100 प्रतिशत तक मूल्य पुराने गहनों की एक्सचेंज पर दिया जा रहा है. वेडिंग ज्वेलरी खरीदने वालों के लिए यह तनिष्क में खरीदारी का सही समय है. तनिष्क में अत्याधुनिक कैरेट मीटर में सोने की शुद्धता की जांच बिलकुल मुफ्त में की जाती है. तनिष्क में पुराने सोने तथा शोरूम के गहनों की कीमत एक ही रहती है. इसलिए यहां पुराने गहने एक्सचेंज करना फायदेमंद है. तनिष्क में एक प्लान गोल्डन हार्वेस्ट प्लान भी है, जिसके माध्यम से आप ज्वेलरी बहुत ही आसानी से खरीदारी कर सकते है. गोल्डन हार्वेस्ट के माध्यम से दुमका तनिष्क से बहुत सारे लोगों ने ज्वेलरी की खरीदारी की है और हजारों की संख्या में लोग तनिष्क दुमका में गोल्डन हार्वेस्ट प्लान से जुड़े हुए है. यह एक ऐसा प्लान है जिसमे थोड़ी-थोड़ी राशि जमा करके आप अपनी मनपसंद सोने या फिर हीरों की ज्वेलरी खरीद सकते है. साथ ही गोल्डन हार्वेस्ट पर तनिष्क बेहतर बोनस भी देती है.

Also Read: दुमका : धनतेरस में कार खरीद पर 50 हजार तक की छूट, इस बार बंपर खरीदारी की उम्मीद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें