1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. crime news jharkhand crime with minor girl in dumka 10 people did this incident overnight know the whole matter srn

Jharkhand News: झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ दरिंदगी, 10 लोगों ने रातभर किया गैंग रेप, जानें पूरा मामला

मेला से लौट रही 14 वर्षीय किशोरी के साथ मसलिया में 10 लड़कों ने किया गैंगरेप, बताने पर जान से मारने की धमकी दे चले गये. दुमका पुलिस ने मामले पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

By Sameer Oraon
Updated Date
Jharkhand Crime News दुमका में नबालिग के साथ गैंग रेप
Jharkhand Crime News दुमका में नबालिग के साथ गैंग रेप
फाइल फोटो

Gang rape in dumka, Dumka Crime News दुमका : दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र की एक 14 साल की किशोरी के साथ 9-10 लड़कों ने रातभर सामूहिक दुष्कर्म किया और सुबह उसे डरा-धमकाकर छोड़कर फरार हो गये. किशोरी ने थाना में दिये अपने आवेदन में बताया कि वह अपनी सहेली के साथ 10 दिन पहले मेला देखने महुलबोना गयी थी.

वहां से रात के 9 बजे दोनों सहेलियां अपने गांव के लोगों के साथ बातचीत करते हुए घर जा रहीं थीं. इसी दौरान जोघोड़ियश गांव पहुंचने पर देखा कि पीछे-पीछे आठ-दस लड़के आ रहे हैं. इस गांव में पहुंचने व बस्ती पार करने तक उसकी सहेली दूसरे लोगों से बात करते हुए आगे निकल गयी. उसे अकेला देख पीछे से आ रहे लड़कों ने उसे पकड़ लिया

और उसे उठाकर जंगल की ओर ले गये. मुंह दबा दिये जाने की वजह से वह चीख-चिल्ला भी नहीं पा रही थी. काफी आरजू-मिन्नत के बाद भी उनलोगों ने उसे नहीं छोड़ा और उसके साथ मारपीट की. फिर सारे कपड़े खोलकर सारे लड़कों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके साथ मैदान में रातभर दुष्कर्म होता रहा. दुष्कर्म के दौरान इन आठ-दस लड़कों में से किसी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया.

किशोरी ने दुष्कर्म की इस वारदात के दौरान आपस में लिए गये नाम के आधार पर प्राथमिकी में पांच नाम की चर्चा की है. किशोरी का आरोप है कि उसके बैग से वे लड़के दो हजार रूपये भी छीनकर लेते गये. धमकी दी कि किसी को बताओगी, तो जान से मार देंगे. वे उसके परिवार को भी नहीं छोड़ेंगे.

किसी तरह सुबह वह अपने घर पहुंची. घर में अपनी आपबीती बताने से वह डरती रही. इसके बाद जब उसकी तकलीफ बढ़ने लगी और तबीयत खराब होने लगी तब उसने घटना की जानकारी अपनी बहन को दी. बहन ने सारी बात परिवार वालों को बताया, तब जाकर यह प्राथमिकी उसने दर्ज करायी. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध भादवि की धारा 341, 342, 323, 379, 376 डीए 506 तथा पोक्सो एक्ट की धारा 4/6के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें