25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: पानी नहीं मिलने से नाराज दुमका के बरमसिया कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं ने किया हंगामा

पानी की समस्या को लेकर दुमका स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं का हंगामा. छात्राओं का आरोप है कि पिछले तीन दिनों से पानी नहीं मिलने से काफी परेशानी हो रही है. शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं कर रहा.

Jharkhand News: दुमका जिला अंतर्गत शिकारीपाड़ा प्रखंड के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय, बरमसिया में तीन दिनों से पानी नहीं मिलने से परेशान छात्राओं ने जमकर हंगामा किया है. छात्राओं का कहना है कि तीन दिनों से हमलोग स्नान नहीं किए हैं. बाथरूम तक जाने का पानी नहीं है. छात्राओं ने बताया कि जब हम पानी की कमी को लेकर छात्रावास की वार्डन स्टेनशिला सोरेन से शिकायत कर रहे हैं, तो उनका कहना है कि जाओ अभिभावक को बुलाकर यहां बोरिंग करवा लो.

अभिभावक ने बच्चियों को पानी कराया उपलब्ध

लापरवाही का आलम है कि सोमवार की सुबह से वार्डन छात्रावास में नहीं है. हालांकि, कई ऐसे अभिभावक हैं जो स्कूल के आसपास रहते हैं. उन्हें जब बच्चियों ने फोन कर सूचना दी, तो वह आकर अपनी बच्चियों को पानी उपलब्ध कराया,  पर उसकी संख्या दो- चार ही थी.

पानी की शिकायत करने पर छात्राओं को रूम में किया बंद

मामले की जानकारी पाकर शिकारीपाड़ा के बीडीओ संतोष कुमार चौधरी कस्तूरबा विद्यालय पहुंचे और उन्होंने छात्रों से उनकी समस्या जाना. छात्राओं ने बताया कि शुक्रवार की रात से हमें पानी नहीं मिल पा रहा है. सबसे बड़ी बात यह है कि एक छात्रा ने यह शिकायत की कि जब हमने पानी के लिए आवाज उठाया, तो गार्ड दीदी ने मुझे और कुछ अन्य छात्राओं को एक रूम में काफी देर तक बंद रखा.

Also Read: Jharkhand News: Expiry होने से पहले ही दुमका के जंगल में मिली कीमती दवाइयां, जलाने का भी हुआ प्रयास

वार्डन से शिकायत, पर नहीं निकला समाधान

स्कूल के शिक्षक और अन्य स्टाफ ने भी वार्डन स्टेनशिला सोरेन की शिकायत की.उन्होंने कहा कि वह हमारी भी एक बात नहीं सुनती. जांच में बीडीओ संतोष कुमार चौधरी को यह जानकारी प्राप्त हुई कि इस विद्यालय में सिर्फ दो लोगों की ही बात चलती है. एक विद्यालय के क्लर्क ओमप्रकाश और दूसरा वार्डन स्टेनशिला सोरेन की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें