17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : ढुलू और रागिनी समर्थकों में संघर्ष के बाद तनाव, एक ही दल के समर्थकों में हुआ था खूनी संघर्ष

भाजपा नेत्री रागिनी सिंह समर्थक सतेंद्र केवट ने फोन पर बताया कि 14 नंबर बासुदेवपुर के कुछ लोग छठ घाट पर अर्घ्य देने के समय लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे. बाघमारा विधायक ढुलू महतो के समर्थक सुनील राय फोन पर कहा कि उनका भांजे को रागिनी सिंह के समर्थकों ने घेर कर उसे तलवार से हमला किया.

लोयाबाद थाना क्षेत्र के एकड़ा में विधायक ढुलू महतो और भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष में मंगलवार को भी स्थिति तनावपूर्ण रही. घटना में घायल विधायक ढुलू महतो के समर्थक सुनील राय का भांजा यशवंत सिंह का इलाज दुर्गापुर में चल रहा है. उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. दूसरे पक्ष से घायल सुजीत केवट का इलाज एसएनएमएमसीएच में चल रहा है. दोनों ओर के अन्य घायल भी इलाजरत हैं. स्थिति को देखते हुए पुलिस एकड़ा में कैंप कर रही है. घटना के एक दिन बीतने के बाद भी किसी पक्ष द्वारा पुलिस से शिकायत नहीं की गयी है. घायल अनिल पासवान और पारसनाथ राय ने लोयाबाद थाना पहुंच पुलिस से मारपीट की मौखिक शिकायत की है.


वर्चस्व को लेकर संघर्ष

सोमवार की रात साढ़े आठ बजे एकड़ा में विधायक ढुलू महतो और भाजपा नेत्री रागिनी सिंह समर्थकों के बीच संघर्ष के के बाद लोग खुल कर कुछ कहने से कतरा रहे हैं. दबी जुबान पर लोगों का कहना है कि वर्चस्व को लेकर घटना घटी है. इलाका बाघमारा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आता है, जिस कारण विधायक समर्थक सक्रिय भी हैं, लेकिन रागिनी समर्थक भी सक्रिय हुए हैं. दोनों ही नेता भाजपा से जुड़े हैं, इस कारण कोई सदस्य एक दूसरे के खिलाफ मुखर नहीं हैं, लेकिन अंदर ही अंदर वर्चस्व को लेकर तनातनी है. मामले को कोयला और डीजल चोरी से जोड़कर भी देखा जा रहा है. दोनों पक्षों में 20 से 25 दिनों से तनाव चल रहा था. छठ में तोरणद्वार में विधायक ढुलू महतो का फोटो बैनर लगाने पर दूसरे पक्ष ने यह कह कर विरोध किया था कि चंदा सार्वजनिक हुआ है, तो बैनर में किसी एक नेता का फोटो क्यों लगाया जा रहा है.

आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

बाघमारा विधायक ढुलू महतो के समर्थक सुनील राय ने दुर्गापुर से फोन पर कहा कि कहा कि मेरा भांजा लोयाबाद मोड़ दवाई लाने जा रहा था तो रागिनी सिंह के समर्थक सतेंद्र केवट व सुजीत केवट ने घेर कर उसे तलवार से हमला किया. भांजे की हालत नाजुक है. उसके सिर पर गंभीर चोट है. ऑपरेशन हुआ है. डॉक्टर अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है. किस कारण से हमला किया, यह उसने नहीं कहा.

छठ घाट पर छेड़छाड़ का आरोप

भाजपा नेत्री रागिनी सिंह समर्थक सतेंद्र केवट ने फोन पर बताया कि 14 नंबर बासुदेवपुर के कुछ लोग छठ घाट पर अर्घ्य देने के समय लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे. हमारे परिवार के लोगों ने विरोध किया था. शाम में इसी का बदला लेने की कोशिश की गयी. दो बार हमारे घर और होटल के पास हमला किया गया. इसमें मेरा भतीजा सुजीत का सिर फटा. बीच-बचाव किया तो हम पर भी हमला किया गया, जिसमें सिर फटा है.

Also Read: धनबाद : विधायक ढुलू महतो और रागिनी सिंह के समर्थकों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें