22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डधनबाद : मजदूरों की मांगों को लेकर बीसीकेयू ने कोयला ट्रांसपोर्टिंग रोका, जानें क्या है पूरा मामला?

धनबाद : मजदूरों की मांगों को लेकर बीसीकेयू ने कोयला ट्रांसपोर्टिंग रोका, जानें क्या है पूरा मामला?

एनजीके कोलियरी के मजदूरों से संबंधित पांच सूत्री मांगों को लेकर गोधर 14 नवंबर कोल डिपो के समीप मंगलवार को बीसीकेयू समर्थित मजदूरों ने यूनियन के संयुक्त महामंत्री हरि प्रसाद पप्पू के नेतृत्व में कोयला ट्रांसपोर्टिंग की गाड़ियां रोक विरोध प्रदर्शन किया.

केंदुआ : एनजीके कोलियरी के मजदूरों से संबंधित पांच सूत्री मांगों को लेकर गोधर 14नंबर कोल डिपो के समीप मंगलवार को बीसीकेयू समर्थित मजदूरों ने यूनियन के संयुक्त महामंत्री हरि प्रसाद पप्पू के नेतृत्व में कोयला ट्रांसपोर्टिंग की गाड़ियां रोक विरोध प्रदर्शन किया. इससे ट्रांसपोर्टिंग कार्लय लगभग छह घंटे तक बाधित रहा. इसके बाद कुसुंडा क्षेत्रीय प्रबंधन के हस्तक्षेप के बाद एनजीके कोलियरी प्रबंधन और गोधर कोलियरी के बीसीकेयू अध्यक्ष रवींद्र सिंह व सचिव विवेक कुमार के बीच सकारात्मक वार्ता के बाद कोयले की ट्रांसपोर्टिंग शुरू हुई. यूनियन के संयुक्त महामंत्री श्री पप्पू ने एनजीके कोलियरी प्रबंधन पर संडे ड्यूटी बटवारे में भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए अपने चहेते कर्मियों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया.

वार्ता में प्रबंधन ने एक सप्ताह के अंदर एनजीके कोलियरी के मजदूरों की समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया हैं. प्रबंधन ने अगर एक सप्ताह के अंदर मांगों को पूरा नहीं किया तो पूरे कुसुंडा में चक्का जाम आंदोलन शुरू किया जायेगा. आंदोलन में शामिल होने वालों में टीपू सुल्तान, संजीव रंजन, हाजी मंसूर अंसारी, रामप्रसाद बेलदार, बसंत तुरी, संतु मंडल, गोपीनाथ महतो, दिलीप महतो, रोहित महतो , रोहित कुमार मनोज निषाद ,अरविंद रवानी, अनिल चंद महतो, नौशाद आलम, धरम बाउरी, मनोकांत बाउरी, बिनोद कुमार ,श्याम बाबू कुमार, विपिन कुमार, महेश नोनिया, प्रकाश कुमार, मुसाफिर अहीर, मीना राम दास,आदि थे.

Also Read: धनबाद : कृषि विपणन बोर्ड ने बनायी कमेटी, 2% बाजार समिति शुल्क लागू करने के लिए बनेगी नियमावली

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें