27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : जेल में बंद रामाधीर को सता रही यूपी में बहू के इलेक्शन की चिंता, समर्थकों से कहा बलिया जाईं लोग

धनबाद : जनता मजदूर संघ (कुंती गुट) के अध्यक्ष एवं बलिया जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष रामाधीर सिंह ने बुधवार को धनबाद मंडल कारा में मिलने गये उनके समर्थकों को बलिया (बैरिया विधानसभा) से चुनाव लड़ रही उनकी पुत्रवधू आसनी सिंह के समर्थन में जाने को कहा. जनता मजदूर संघ अध्यक्ष ने समर्थकों को थोड़ी […]

धनबाद : जनता मजदूर संघ (कुंती गुट) के अध्यक्ष एवं बलिया जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष रामाधीर सिंह ने बुधवार को धनबाद मंडल कारा में मिलने गये उनके समर्थकों को बलिया (बैरिया विधानसभा) से चुनाव लड़ रही उनकी पुत्रवधू आसनी सिंह के समर्थन में जाने को कहा. जनता मजदूर संघ अध्यक्ष ने समर्थकों को थोड़ी डांट भी लगायी.
कहा कि चुनाव प्रचार के लिए लोगों की जरूरत है. यहां आने की जरूरत नहीं. शशि के मामा प्रशांत सिंह और संजीव सिंह के करीबी महंत पांडेय ने श्री सिंह से काफी देर बातचीत की, उन्हें श्री सिंह द्वारा आज ही बलिया जाने का खास निर्देश मिला. बताते चलें कि विनोद सिंह हत्याकांड में उम्रकैद की सजा सुनाये जाने के बाद फरार चल रहे रामधीर सिंह ने सोमवार को यहां एडीजे के न्यायालय में सरेंडर किया था. उसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. झरिया के विधायक संजीव सिंह आज किसी कारणवश अपने चाचा से मिलने जेल नहीं गये. उन्होनें बताया कि कुछ निजी काम की वजह से वह उनसे मिलने नहीं गये. जेलर कालेशवर पासवान के अनुसार रामधीर सिंह का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. स्थिति सामान्य है. जेल के अंदर सभी बंदियों के सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम है.
मिलने नहीं गये नीरज सिंह : दो दिन से जेल में बंद रामाधीर सिंह से मिलने उनके भतीजे पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह बुधवार को भी अपने चाचा से मिलने जेल नहीं पहुंचे, जमसं समर्थकों को बुधवार को दिन भर कोर्ट एवं जेल कैंपस के इर्द-गिर्द घूमते देखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें