29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के कुंभ यात्रियों के लिए खुशखबरी! फरवरी तक हर मंगलवार को मिलेगी स्पेशल ट्रेन

रांची/धनबाद : प्रयागराज इलाहाबाद में लगे कुंभ में शामिल होने के लिए धनबाद के यात्री एक स्पेशल ट्रेन का उपयोग कर सकते हैं. पूर्व मध्य रेलवे द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन संख्या 08519 विशाखापत्तनम से इलाहाबाद के बीच कुंभ स्पेशल के रूप में चलेगी. यह ट्रेन 29 जनवरी से 26 फरवरी के बीच पांच […]

रांची/धनबाद : प्रयागराज इलाहाबाद में लगे कुंभ में शामिल होने के लिए धनबाद के यात्री एक स्पेशल ट्रेन का उपयोग कर सकते हैं. पूर्व मध्य रेलवे द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन संख्या 08519 विशाखापत्तनम से इलाहाबाद के बीच कुंभ स्पेशल के रूप में चलेगी. यह ट्रेन 29 जनवरी से 26 फरवरी के बीच पांच बार हर मंगलवार को चलेगी. रास्ते में यह गोमो स्टेशन में यह ठहरेगी. यहां शाम 6.35 पर पहुंच कर 6.45 बजे खुलेगी.

इसी तरह ट्रेन संख्या 08520 नंबर की कुंभ स्पेशल इलाहाबाद से विशाखापत्तनम के बीच 31 जनवरी से 28 फरवरी के बीच हर गुरुवार को चलेगी. गोमो में यह ट्रेन रात 11.35 बजे पहुंच कर 11.45 बजे खुलेगी. कुंभ स्पेशल इन दोनों ट्रेन में एसी टू का एक, एसी थ्री का तीन कोच, स्लीपर के तीन, सात जेनरल तथा दो एसएलआर कोच होगा. इस ट्रेन का उपयोग धनबाद के यात्री प्रयागराज जाने के अलावा ओडिशा, आंध्र प्रदेश जाने के लिए कर सकते हैं.

धनबाद को नहीं मिली सुविधा
इस बार धनबाद को कुंभ स्पेशल नहीं मिली है, जबकि पहले हर बार धनबाद स्टेशन से इलाहाबाद के लिए कुंभ स्पेशल चलती रही है. इससे कुंभ जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें