36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : सेक्स रैकेट के चंगुल में फंस गंवायी जान, माओवादियों के गढ़ में जमीन खोद निकाला कंकाल

धनबाद/राजगंज : धनबाद थानांतर्गत विनोद नगर त्रिमूर्ति मंदिर के निकट रहने वाले राहुल कुमार (23) का शव (कंकाल) माओवादियों के गढ़ पलमा-घोड़ाबंधा (टुंडी थाना क्षेत्र) जंगल से जमीन खोद कर निकाला गया. राहुल की नौ फरवरी की रात ही हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया गया था. पुलिस ने इस सिलसिले में एक […]

धनबाद/राजगंज : धनबाद थानांतर्गत विनोद नगर त्रिमूर्ति मंदिर के निकट रहने वाले राहुल कुमार (23) का शव (कंकाल) माओवादियों के गढ़ पलमा-घोड़ाबंधा (टुंडी थाना क्षेत्र) जंगल से जमीन खोद कर निकाला गया. राहुल की नौ फरवरी की रात ही हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया गया था. पुलिस ने इस सिलसिले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.
उसका कहना है कि मामला सेक्स रैकेट से जुड़ा है. संवाददाता सम्मेलन में धनबाद थानेदार अखिलेश्वर चौबे समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे
डीएसपी (विधि-व्यवस्था) मुकेश कुमार ने शुक्रवार को धनबाद थाना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि विवाहिता सोनाली देवी उर्फ प्रतिमा, उसका भाई साचू महतो (लाठाटांड़, राजगंज), चिकू उर्फ निखिल मुंशी (दलूडीह) ने कुंदन चौरसिया के सहयोग से राहुल की नौ फरवरी की रात गला दबा कर हत्या कर दी थी.
कुंदन की मारुति ओमिनी कार से शव को जंगल में ले जाकर गाड़ दिया गया था. नौ फरवरी की रात सोनाली ने राहुल को फोन कर अपने घर बुलाया था. हत्या के बाद राहुल की बाइक बोकारो जिले के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र में फेंक दी गयी थी. बाइक पिंड्राजोरा थाना में है. पुलिस ने सोनाली, उसके भाई साचू महतो व दोस्त चिकू उर्फ निखिल मुंशी को गिरफ्तार कर लिया है. कुंदन फरार है.
डीएसपी का कहना है कि सोनाली व उसका भाई साचू वेश्यावृत्ति का धंधा कराते थे. राहुल इसी दौरान सोनाली के संपर्क में आया. राहुल व सोनाली के बीच संबंध गहरे हो गये. राहुल चाहता था कि सोनाली का संबंध और किसी से नहीं रहे. सोनाली के साथ आपत्तिजनक स्थिति में राहुल का वीडियो बना लिया गया था. सोनाली का भाई वीडियो से राहुल को ब्लैकमेल कर पैसे एेंठता था. सोनाली के कई मर्दों से संपर्क का पता चलने पर राहुल ने पैसे देने बंद कर दिये. सोनाली व उसके भाई ने फोन कर राहुल को बुलाया और कुंदन तथा चिकू के साथ मिलकर हत्या कर दी. सोनाली से कुंदन व चिकू के भी संबंध थे.
धनबाद थाना की पुलिस अारोपियों के साथ शुक्रवार की सुबह पलमा-घोड़ाबंधा जंगल पहुंची. एक नाला के नीचे करीब पांच फुट मिट्टी खुदाई के बाद शव मिला. शव कंकाल में तब्दील हो गया था. धनबाद थाना के एसआइ सह अनुसंधानकर्ता आनंद खंडैत व एएसआइ बलराम रावत शव बरामदगी के लिए गये थे. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.
राहुल के परिजनों का धनबाद थाना में हंगामा : राहुल की मां, बहन समेत मुहल्ले की अन्य महिलाओं ने धनबाद थाना व महिला थाना में हंगामा किया. महिलाएं सोनाली को बाहर निकालने को कह रही थी. शव लदा वाहन को रोककर आगे नहीं बढ़ने दे रही थी. महिलाओं ने सोनाली पर हमला करने के लिए थाना में भी घुसने की कोशिश की.
पुलिस ने सोनाली को धनबाद थाना के ऊपरी तल्ले के कमरे में रखा था. महिलाओं को नियंत्रित करने के लिए महिला थानेदार व अन्य अफसरों को बुलाया गया. पुलिस ने समझा-बुझाकर वाहन से राहुल की मां व बहन को घर पहुंचाया. महिलाओं को अश्वस्त किया गया कि सोनाली समेत राहुल की हत्या में शामिल लोगों को कड़ी सजा मिलेगी. महिलाएं पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगा रही थी. महिलाओं का आरोप था कि सोनाली के दबाव में राजंगज पुलिस ने राहुल को थाना में प्रताड़ित किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें