31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर ने चतरा को 35 रनों से हराया

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन की ओर केके स्टेडियम में आयोजित अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट की शुरुआत मंगलवार को हुई. इस मैच में देवघर की टीम ने चतरा को 35 रनों से हराया.

वरीय संवाददाता, देवघर

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन की ओर केके स्टेडियम में आयोजित अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट की शुरुआत मंगलवार को हुई. इस मैच में देवघर की टीम ने चतरा को 35 रनों से हराया. देवघर की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में 28 ओवर चार गेंद में सभी विकेट होकर 161 रन ही बना सकी. इसमें अनुज शर्मा ने 41 रन व कप्तान यश सिन्हा ने 23 रन बनाये. चतरा के मेहुल राज ने पांच विकेट, रविकांत पांडे ने दो विकेट लिये. इसके जवाब में चतरा की पूरी टीम 32.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 126 रन ही बना सकी. वेंकटेश दुबे ने 26 रन व सत्यम राज ने 25 रन बनाये. देवघर की ओर कप्तान यश सिन्हा ने चार विकेट, बृजेश व आयुष गुप्ता ने दो-दो विकेट व शिवम कुमार ने एक विकेट हासिल किये. यश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. मैच में लॉ ऑफिसर दिनेश सिंह मौजूद थे. अंपायर की भूमिका रमेश कुमार व रूपेश कुमार ने तथा स्कोरर की भूमिका सूरज कुमार ने निभायी. झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा टीआरडीओ की भूमिका में देवेश चंद्रा मौजूद थे. उद्घाटन के अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन, देवघर के सचिव विजय झा, संजय मालवीय, वीरेंद्र सिंह,अनिल झा, नवीन शर्मा, राजेश कुमार, मिंटू सिंह , इफ्तिखार शेख, राजेश श्रृंगारी, अरविंद, नीरज सिन्हा, अमरेंद्र कुमार, ज्ञान सिंह, अभय गुप्ता, हिमांशु कुमार सिंह, राकेश पांडे आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें