24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किराना व जनरल स्टोर में छापेमारी कर पुलिस ने जब्त की शराब, दो दुकानदारों को किया गिरफ्तार

देवघर जिले के देवीपुर में पुलिस ने किराना दुकानों में छापेमारी कर विदेशी शराब जब्त की है. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई की और दो दुकानदारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रतिनिधि देवीपुर. देवघर जिले के देवीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनियारपुर और कोल्हड़िया के किराना व जेनरल स्टोर में अवैध रूप से शराब बेचने के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की रात में छापेमारी अभियान चलाकर दुकान से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है. जानकारी हो कि सरकारी शराब दुकान सुबह दस बजे से रात्रि दस बजे तक ही संचालित होता है. छापेमारी दल ने बताया कि रात्रि दस बजे के बाद कुछ किराना दुकानदार शराब की अवैध रूप से बिक्री करते हैं . कई किराना दुकान या जेनरल स्टोर में चोरीृ-छिपे शराब बेची जाती है. देवीपुर पुलिस को जब इसकी गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद थाना क्षेत्र के मनियारपुर में संचालित विनोद यादव की किराना दुकान व कोल्हड़िया मोड पर सरकारी शराब की दुकान के ठीक बगल में स्थित सुनील मंडल के जेनरल स्टोर में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की गयी. पुलिस ने दोनों दुकान संचालक को अवैध रूप से शराब बिक्री करने के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. देवीपुर थाना प्रभारी अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की गुप्त सूचना मिली थी की उक्त दुकानों में अवैध रूप से विदेशी शराब की खरीद बिक्री की जा रही है. छापेमारी में दस दर्जन से अधिक विदेशी शराब व लगभग तीन दर्जन केन बीयर बरामद किये गये है. छापेमारी दल में थाना प्रभारी अशोक कुमार, एएसआई पंचम शर्मा, भरत सिंह, संजय रजक, उषा कुमारी सहित सशस्त्र बल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें