25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : बड़े बकायेदारों का लाइन करें डिस्कनेक्ट, मार्च इंडिंग को देख सरकारी विभागों को भेजें बिल

बैठक में देवघर इई नीरज आनंद, मधुपुर इई रोहित उरावं, गोड्डा इई आरके मिश्रा, देवघर एई लव कुमार सहित विभिन्न प्रमंडल के एई व जेई उपस्थित थे.

देवघर : राजस्व अर्जित करने के मामले में सोमवार को विद्युत अंचल, देवघर के कार्यालय में समीक्षा बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता अधीक्षण अभियंता कृष्ण कुमार सिंह ने की. जनवरी में दिये गये 32 करोड़ के लक्ष्य के अनुपात में देवघर, गोड्डा व मधुपुर प्रमंडल से कलेक्ट किये गये राजस्व की राशि पर विस्तार से समीक्षा की गयी. जिस जगह से कलेक्शन कम हुआ, वहां की समस्याओं को जानने के बाद जरूरी दिशा-निर्देश दिया गया. लोगों को बेहतर विद्युत सेवा मुहैया कराते हुए बिल की गड़बड़ी में सुधार करने, घर-घर बिलिंग करने के अलावा बड़े बकायेदारों का लाइन डिस्कनेक्ट करने का भी निर्देश दिया. बैठक में देवघर इई नीरज आनंद, मधुपुर इई रोहित उरावं, गोड्डा इई आरके मिश्रा, देवघर एई लव कुमार सहित विभिन्न प्रमंडल के एई व जेई उपस्थित थे.

तीन डीएसपी के तबादले में संशोधन

गृह विभाग ने 31 जनवरी को किये डीएसपी के आदेश में संसोधन किया है. राजेंद्र दुबे को डीएसपी मुख्यालय गोड्डा और डीएसपी खलारी बनाए गये भोला प्रसाद सिंह को डीएसपी मुख्यालय जमशेदपुर बनाया गया है. वहीं जयप्रकाश नारायण चौधरी को पूर्व की तरह गोड्डा का एसडीपीओ बनाया गया है. इस संबंध में अधिसूचना जारी हो गयी है.

Also Read: देवघर: बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर मां की हत्या की, अधेड़ रिश्तेदार को किया घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें