25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में हवाई फायरिंग व रंगदारी मांगने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

जसीडीह के गोराडीह गांव में जमीन विवाद में रंगदारी मांगने व हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है. इस संबंध में सात लोगों पर एफआइआर दर्ज कराया गया है.

जसीडीह : थाना क्षेत्र के गोराडीह गांव में जमीन विवाद में रंगदारी मांगने व हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में पीड़ित ढ़ीबाडीह निवासी अनिल शर्मा ने गोराडीह निवासी बलबीर दास, मंटु दास, कामदेव दास, रामु दास, नमन दास, संजू देवी व बदनाटिल्हा निवासी दिनेश पंडित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. दर्ज मामले में कहा है कि वह गोराडीह स्थित अपने नवनिर्मित मकान में था. इसी क्रम में आरोपी ने मिलकर आया और मकान निर्माण कराने के एवज में रंगदारी के रूप में पांच लाख रुपये की मांगने लगा. इसका विरोध पीड़ित द्वारा किया गया तो आरोपी ने गोली मारकर हत्या करने की धमकी देते हुए भाग गया. इसके बाद रात को पीड़ित बजार जाने के लिए टोटो में सवार हो रहा था. इसी क्रम में आरोपी बलवीर दास ने गोली चला दी, इससे पीड़ित बाल-बाल बच गया और गोली जमीन पर लगी. इसके बाद पीड़ित टोटो में सवार होकर उक्त स्थान से भाग गया. घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें