1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. kolhan uiversity chaibasa guidelines ofline classes are closed only 50 percent workers to be serve srn

कोल्हान विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले सभी कॉलेज की ऑफलाइन कक्षाएं बंद, 50 प्रतिशत कर्मी ही देंगे सेवा

कोल्हान विवि के अंतर्गत आने वाले सभी कक्षाएं 31 जनवरी तक बंद रहेंगी. जबकि कॉलेज में केवल 50 प्रतिशत कर्मी ही अपनी सेवा दे पाएंगे. इस संबंध में विवि प्रशासन की तरफ से गाइडलाइन जारी कर दिया गया है.

By Sameer Oraon
Updated Date
Jharkhand news : 31 तक कॉलेजों में ऑफलाइन कक्षाएं बंद
Jharkhand news : 31 तक कॉलेजों में ऑफलाइन कक्षाएं बंद
सोशल मीडिया.

Jharkhand News चाईबासा : कोल्हान विश्वविद्यालय के सभी अंगीभूत कॉलेजों में 31 जनवरी तक ऑफलाइन कक्षाएं बंद रहेंगी. विवि प्रशासन ने ऑफलाइन कक्षाओं को बंद रखने का निर्णय लिया है. सभी कॉलेजों को निर्देश दिया है कि राज्य सरकार की गाइडलाइन को सख्ती से पालन करें. कॉलेज में 50 प्रतिशत शिक्षकेत्तर कर्मचारी व शिक्षक ही अपनी सेवा दें. अन्य शिक्षक ऑनलाइन कक्षा जारी रखें. कॉलेज नियमित रूप से रोजाना खुलेगा, लेकिन विद्यार्थी नहीं आयेंगे.

कर्मचारी भी 50 प्रतिशत तक रहेंगे. अन्य कर्मचारियों को जरूरत के अनुसार बुलाया जायेगा. 15 दिनों से राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सभी अंगीभूत व संबद्धता प्राप्त कॉलेजों में ऑफलाइन कक्षाओं को बंद रखा गया है.

ऑनलाइन कक्षाएं नियमित रूप से चलायी जा रही हैं. पीजी सेमेस्टर वन की परीक्षा शुरू करने की मांग :

कोल्हान विवि में कोविड-19 गाइडलाइन को देखते हुए पीजी सेमेस्टर वन की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. इसके विरोध में छात्र प्रतिनिधि परीक्षा नियंत्रक डॉ अजय चौधरी से मुलाकात कर सेमेस्टर वन की परीक्षा शुरू करने की मांग कर रहे हैं. विवि प्रशासन ने इस पर अभी तक किसी तरह का निर्णय नहीं लिया है. विद्यार्थियों ने मांग थी कि ऑनलाइन परीक्षा ली जाये. सत्र विलंब होने से परेशानी हो रही है.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें