15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चाईबासा : रायवल क्लब गुवा को पराजित कर मेघाहातुबुरु फाइनल में, 29 नवंबर को महामुकाबला

पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे अंतर एसआर रुंगटा बी-डिवीजन लीग के आज खेले गये दूसरे सेमीफाइनल मैच में मेघाहातुबुरु क्रिकेट क्लब ने रायवल क्लब गुवा को 46 रनों से पराजित कर फाइनल में पहुंच गया.

पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे अंतर एसआर रुंगटा बी-डिवीजन लीग के आज खेले गये दूसरे सेमीफाइनल मैच में मेघाहातुबुरु क्रिकेट क्लब ने रायवल क्लब गुवा को 46 रनों से पराजित कर फाइनल में पहुंच गया. बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये आज के सेमीफाइनल मैच में टॉस रायवल क्लब के कप्तान ने जीता. विपक्षी टीम मेघाहातुबुरु को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. मेघाहातुबुरु की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 260 रन बनाये. टीम की ओर से सबसे अच्छी बल्लेबाजी करते हुए रितुराज मोहंती ने आठ चौकों एवं दो छक्के की मदद से 81 रन बनाये. भास्कर मांझी ने छह चौका एवं छह छक्कों की मदद से 69 रन तथा कार्तिक कृष्णा ने नौ चौकों एवं एक छक्का की मदद से 62 रन बनाये. कार्तिक कृष्णा एवं रितुराज ने तीसरे विकेट के लिए 72 रन तथा रितुराज मोहंती एवं भास्कर मांझी ने पांचवें विकेट के लिए 93 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया.

राइवल क्लब गुवा की ओर से पियुष सिंह ने 51 रन देकर दो विकेट, रतिकांत महंता, राज लकड़ा एवं निकेत सिंह ने एक-एक विकेट लिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायवल क्लब की टीम ने 26.3 में 214 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी. विकेटकीपर बल्लेबाज निकेत सिंह ने 10 चौका एवं एक छक्का की मदद से सर्वाधिक 48 रनों का योगदान दिया. अन्य बल्लेबाजों में सतीश दास ने एक चौका एवं पांच छक्कों की मदद से 44 रन बनाए. मेघाहातुबुरु क्रिकेट क्लब की ओर से रितुराज मोहंती ने 13 रन देकर तीन विकेट, कप्तान विक्की सिंह ने 23 रन देकर दो विकेट तथा भास्कर मांझी ने 57 रन देकर दो विकेट लिये. रोहित कश्यप, देवाशीष महाकुड़ एवं प्रशांत कुमार ने एक-एक विकेट लिया.

फाइनल 29 को : फाइनल में मेघाहातुबुरु क्रिकेट क्लब का मुकाबला स्टूडेंट क्लब चाईबासा से 29 नवंबर (बुधवार) को होगा.

Also Read: चाईबासा : तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट में प्रकाश क्लब को हरा कर शैलेश ब्रदर्स बना चैंपियन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें