26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Cyclone Michaung: झारखंड में दिखा चक्रवात ‘मिचौंग’ का असर, छाए रहे बादल, शाम को बूंदाबांदी, बारिश के हैं आसार

मौसम विज्ञान केंद्र रांची के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के अधिकतर हिस्सों मौसम शुष्क बना रहेगा, वहीं अगले पांच दिनों तक न्यूनतम तापमान में किसी विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं है. कहीं-कहीं बारिश हो सकती है. यह स्थिति सात दिसंबर तक बनी रह सकती है.

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले में सोमवार को एक ओर जहां चक्रवात ‘मिचौंग’ का असर दिखा, वहीं बंगाल की खाड़ी में बने साइक्लोनिक सर्कुलेशन के कारण दिनभर आसमान में बादल छाये रहे. कोहरा के आगोश से बोकारो बाहर नहीं निकल पाया. सूर्य भगवान के दर्शन भी नहीं हुए. मौसम विज्ञान केंद्र रांची के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के अधिकतर हिस्सों मौसम शुष्क बना रहेगा, वहीं अगले पांच दिनों तक न्यूनतम तापमान में किसी विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं है.

शाम में थोड़ी देर के लिए बूंदाबांदी

आलम यह था कि लग रहा था कि अब बारिश हुई की तब…दिनभर बोकारो में आज का मौसम कुछ इसी तरह का रहा. शाम में थोड़ी देर के लिए बूंदाबांदी हुई. वाहन चालकों को दिन में भी लाइट का सहारा लेना पड़ा. लोग शॉल, स्वेटर, मफलर में दिनभर दिखे. शाम ढलते-ढलते ठंड का अहसास होने लगा.

Also Read: Weather Today: 100 किमी की रफ्तार से बढ़ रहा तूफान मिचौंग, तमिलनाडु के इन इलाकों में भारी बारिश

न्यूनतम तापमान में किसी विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं

मौसम विज्ञान केंद्र रांची के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के अधिकतर हिस्सों मौसम शुष्क बना रहेगा, वहीं अगले पांच दिनों तक न्यूनतम तापमान में किसी विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं है. मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार राज्य के कई हिस्सों में बादल छाये रहने की संभावना है. कहीं-कहीं बारिश हो सकती है. यह स्थिति सात दिसंबर तक बनी रह सकती है. फिलहाल बंगाल की खाड़ी में बने निम्न दबाव के कारण बोकारो सहित राज्य में अधिकतम तापमान सामान्य से अधिक चल रहा है.

Also Read: झारखंड हाईकोर्ट ने गैंगस्टर अमन सिंह की धनबाद जेल में गोली मारकर हत्या मामले में लिया संज्ञान, दिया ये आदेश

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें