1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. two youth died in road accident in bokaro circle officer assured compensation gur

बोकारो में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, सीओ ने दिया मुआवजा का आश्वासन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौत
बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौत
प्रभात खबर

ललपनिया (नागेश्वर) : बोकारो जिले के गोमिया थाना अंतर्गत गोमिया-ललपनिया पथ पर ग्राम चैलियाटांड़ के समीप सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. हादसे के बाद मौके पर पहुंची गोमिया पुलिस ने दोनों शवों को तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल में अंत्यपरीक्षण को लेकर भेज दिया है. इसके साथ ही वाहन को जब्त कर लिया है. दोनों युवकों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है.

बताया जाता है कि बाइक सवार को पेलोडर द्वारा ठोकर मारने से घटनास्थल पर ही दो बाइक सवारों की मौत हो गयी. हादसे में दोनों युवकों की मौत के बाद केरी गांव में मातम पसर गया है. दोनों युवक ललपनिया थाना अंतर्गत केरी गाव के निवासी थे. एक का नाम बाबूचन्द हांसदा (22 वर्ष) एवं दूसरे का नाम बीरालाल हेंब्रम (21 वर्ष) था. हादसे के बाद ग्रामीणों ने पेलोडर को पकड़ लिया था. सूचना पाते ही गोमिया के थाना प्रभारी विनय कुमार ने पेलोडर को जब्त कर लिया.

जानकारी अनुसार दोनों युवक बीते रात्रि को कोनार डैम क्षेत्र से अपने संबंधी के यहां से मिलकर लौट रहे थे. इसी दौरान हादसे में इनकी मौत हो गयी. मौत के बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन को जब्त कर लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और वाहन को जब्त कर लिया. इसके बाद दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. इस संबंध में गोमिया के सीओ ओम प्रकाश मंडल ने कहा कि सरकारी प्रावधान के मुताबिक मृतकों के परिजनों को मुआवजा राशि दी जायेगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें