17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CCL गोविंदपुर परियोजना में घुसे 8-10 चोर, सुरक्षा गार्ड्स के साथ की मारपीट, बनाया बंधक

बोकारो थर्मल के सीसीएल गोविंदपुर परियोजना में 8-10 चोर घुस गए. चोरों ने सीसीएल के सुरक्षा गार्ड्स के साथ मारपीट की. उन्हें बंधक भी बनाया. हालांकि, सुरक्षा गार्ड्स की बुद्धिमानी से चोर वारदात को अंजाम देने में असफल रहे.

बोकारो थर्मल, संजय मिश्रा : सीसीएल कथारा एरिया अंतर्गत गोविंदपुर परियोजना में शुक्रवार की रात लगभग दस की संख्या में चोरों ने धावा बोल दिया और तीन सुरक्षा गार्ड्स के साथ मारपीट की फिर उन्हें पीओ कार्यालय में बंधक बना दिया. बाद में गार्ड्स ने किसी तरह इसकी सूचना एरिया सिक्योरिटी को दी. जिसके बाद कथारा एरिया से एरिया सिक्योरिटी दस्ता और स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. सिक्योरिटी और पुलिस के आने पर सभी चोर चोरी की घटना को अंजाम दिए बिना भाग गये. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे लगभग दस की संख्या में चोरों का गिरोह परियोजना के एक-दो नंबर बंद माइंस के समीप मैगजीन हाउस के पास बैठे थे और आग जलाकर ताप रहे थे. इसी बीच द्वितीय पाली की ड्यूटी समाप्त कर सुरक्षा गार्ड गब्बर राम गैरमजरुआ स्थित अपने गांव जा रहे थे, तभी गार्ड ने उनलोगों से वहां रहने का कारण पूछा तो चोरों ने कहा कि ठंड से बचने के लिए आग ताप रहे हैं.

चोरों ने सर्वेयर रूम के पीछे से की सेंधमारी

बाद में चोरों का गिरोह परियोजना कार्यालय स्थित सर्वेयर रूम के पीछे से दीवार की सेंधमारी कर कार्यालय में प्रवेश कर गया. कार्यालय में सुरक्षा गार्ड राम प्रसाद राम और सोना मांझी ने चोरों को देखा तो पीओ कार्यालय में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. गार्ड्स के ऐसा करने पर चोरों ने बाहर से कार्यालय को बंद कर खिड़की से उन्हें डराने धमकाने लगे. इसी बीच गार्ड्स ने सुरक्षा हवलदार कालीचरण को इसकी सूचना दी. हवलदार ने तत्काल इसकी सूचना कथारा एरिया सिक्योरिटी को और बोकारो थर्मल थाना को दी.

…फिर भी चोरी नहीं कर सके चोर

सूचना पाकर जब स्थानीय थाना की पुलिस और एरिया सिक्योरिटी की टीम गोविंदपुर परियोजना पहुंची तो चोरों का गिरोह भाग निकला. भागने के दौरान चोरों ने एमटीके में तैनात ड्यूटी पर होमगार्ड के जवान सुनील साव के साथ काफी मारपीट की. पुलिस और सीसीएल एरिया सिक्योरिटी की टीम आने से चोर अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए. बता दें कि बोकारो थर्मल स्थित गोविंदपुर परियोजना में चोर लगातार चोरी धावा बोल रहे हैं और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. लगातार चोरी की घटनाओं के कारण सीसीएल प्रबंधन भी काफी परेशान हैं.

Also Read: बोकारो थर्मल : आंदोलन असरदार, डीवीसी और सीसीएल प्रबंधन वार्ता को तैयार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें