1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. the exploits of thieves in bokaro hand cleaned on 3 big vehicle cctv footage is now being scrutinized smj

बोकारो में चोरों के कारनामे, 3 बड़ी गाड़ियों पर किया हाथ साफ, अब खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : बड़ी गाड़ियों की चोरी मामले में बोकारो जिला की पुलिस खंगाल रही है CCTV फुटेज.
Jharkhand news : बड़ी गाड़ियों की चोरी मामले में बोकारो जिला की पुलिस खंगाल रही है CCTV फुटेज.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Bokaro News, बोकारो : ठंड की रात में झारखंड के बोकारो की पुलिस की सुस्ती का चोर खूब फायदा उठा रहे हैं. एक- एक कर जिले के विभिन्न इलाकों से 3 स्कार्पियो गाड़ियां चुरा ले गये. चोर भी साधारण नहीं थे. कार में घूमने वाले रईस चोर थे. गाड़ियों की चोरी करने अपने सफेद रंग के कार से आये थे. उक्त चोर इतने शौकीन थे कि सिर्फ सफेद रंग की महिंद्रा स्कार्पियो, वह भी अच्छी कंडीशन वाली को ही चुराया. अगल- बगल खड़ी दूसरी गाड़ियों की तरफ देखा भी नहीं.

बीते सोमवार रात स्कार्पियो चोरी की 2 घटनाएं बोकारो स्टील शहर के बीचों-बीच सेक्टर-4 थाना अंतर्गत सिटी सेंटर में हुई. वहीं, एक घटना बोकारो थर्मल में हुई. तीनों जगहों से चोरों ने स्कार्पियो गाड़ी ही चुरायी. वह भी सफेद रंग की. सभी घटनाएं रात एक बजे से 3 बजे के बीच घटी. गाड़ी मालिकों को सुबह जब उनकी गाड़ी चोरी का पता चला, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटना के बाद FIR दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Jharkhand news : बड़ी गाड़ियों की चोरी मामले में जांच- पड़ताल करती बोकारो जिला की पुलिस.
Jharkhand news : बड़ी गाड़ियों की चोरी मामले में जांच- पड़ताल करती बोकारो जिला की पुलिस.
प्रभात खबर.

मामले की जानकारी मिलने पर सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने सुबह घटनास्थल का मुआयाना किया और CCTV फुटेज खंगाला. बोकारो टाउनशिप में स्कार्पियो की चोरी वैसी जगहों से हुई जो मेन रास्ते हैं. जहां से अक्सर पुलिस पेट्रोलिंग होती है. चोरी की पहली घटना इनकम टैक्स के अधिवक्ता अरुण कुमार सिंह के सिटी सेंटर स्थित प्लाॅट से हुई. उनके घर के सामने खड़ी उनकी स्कार्पियो को चोर बड़े आराम से चुरा ले गये. उनका प्लॉट बोकारो मॉल के उलटी तरफ टाइटन के शो रूम के बगल में है.

अरुण कुमार सिंह ने बताया कि CCTV के तहत 4 चोर कार में बैठकर आये. अपनी गाड़ी उनके प्लॉट के सामने खड़ी की. उसमे एक चोर उतरा और स्कार्पियो के पीछे वाले शीशे को तोड़कर अंदर घुस गया. कुछ देर उसमें बैठे रहने के बाद गाड़ी स्टार्ट कर बड़े आराम से उसे चला कर ले गया. सुबह उठकर गाड़ी नहीं पाकर हमने सूचना पुलिस को दी है.

दूसरी घटना ठीक इसी प्रकार सेक्टर -4 स्थित मारुती शोरूम के फेसिंग वाले पार्किंग में हुई. यहां भी चोर अपनी सफेद कार से आये. उसी प्रकार उसमें से एक चोर उतरा और खड़ी सफेद रंग की स्कार्पियो को चुरा कर ले गये. उक्त चोरी हुई स्कार्पियो समर यादव की है जो शोरूम के सामने गाड़ी पार्ट्स और एक्सेसरीज की दुकान चलाते हैं और राजद से जुड़े हुए हैं. घटना के बाद पुलिस ने तफ्तीश की, तो पाया की चोरी के वक्त मारुति शोरूम के गार्ड्स दूसरी तरफ आग ताप रहे थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें