26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेकार जगहों पर राशि खर्च नहीं होगी : जीएम

बेकार जगहों पर राशि खर्च नहीं होगी : जीएम

कथारा. सीसीएल कथारा क्षेत्र जीएम कार्यालय स्थित सभागार में बुधवार को क्षेत्रीय वेलफेयर बोर्ड सदस्यों और प्रबंधन की बैठक हुई. सात मई को हुई वेलफेयर बोर्ड की बैठक में बोर्ड सदस्यों द्वारा उठायी गयी मजदूरों से संबंधित 35 सूत्री मांगों पर दो महीनों के अंदर संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा क्या पहल की गयी, इस पर जीएम संजय कुमार ने रिव्यू किया. बताया गया कि आधा से अधिक मांगों पर पहल हुई है. बाकी की मांगों पर डेढ़-दो माह में संबंधित अधिकारियों को पहल करने का निर्देश दिया गया.

जीएम ने स्वांग एवं गोविंदपुर डिस्पेंसरी और वाटर फिल्टर प्लांट स्वांग को प्राथमिकता के तहत वहां के परियोजना पदाधिकारी को भवन मरम्मत, बिजली व्यवस्था, रंग रोगन, साफ, सफाई दुरुस्त करने का निर्देश दिया. जीएम कार्यालय के निकट कैंटीन में क्षेत्र के किसी कॉन्ट्रेक्टर द्वारा लगाये गये ताला को स्थानीय थाना प्रभारी के सहयोग से तोड़ कर कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई करने का निर्देश क्षेत्रीय सुरक्षा पदाधिकारी को जीएम ने दिया. साथ ही जल्द ही कैंटीन का टेंडर निकालने का एसओ सिविल को निर्देश दिया. जीएम ने यह भी कहा कि क्षेत्र में बेकार जगहों पर राशि खर्च नहीं होगी. कमेटी बना कर कॉलोनियों का निरीक्षण किया जायेगा. कार्यों में गुणवत्ता का अभाव पाया जाता है तो संबंधित ठेकेदारों के बिल से राशि काटी जायेगी. उन्होंने आगामी रविवार को एसओपी एवं एसओ सिविल के साथ कॉलोनियों के निरीक्षण करने की बात कही.

बैठक में एसओपी जयंत कुमार, कथारा कोलियरी पीओ डीके सिन्हा, स्वांग पीओ एके तिवारी, जारंगडीह पीओ परमानंद गुईन, एसओ सिविल संजय कुमार सिंह, इएण्डएम अभियंता एलबी सिंह, कार्मिक प्रबंधक गुरुप्रसाद मंडल, सूर्यप्रताप सिंह, सीएसआर पदाधिकारी चंदन कुमार सहित वेलफेयर बोर्ड सदस्य इकबाल अहमद, गणेश राम, शमसुल हक, कामोद प्रसाद, टिकैत महतो, कमलेश गुप्ता, पीके जयसवाल, नवीन कुमार विश्वकर्मा, राजेन्द सागर आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें