21.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डझारखंड : आरपीएफ बोकारो ने 23 बोतल शराब के साथ गया के युवक को पकड़ा, आगे की कार्रवाई जारी

झारखंड : आरपीएफ बोकारो ने 23 बोतल शराब के साथ गया के युवक को पकड़ा, आगे की कार्रवाई जारी

ऑपरेशन सतर्क के तहत बोकारो आरपीएफ की टीम ने अंग्रेजी शराब की 23 बोतलों (कीमत करीब 5750 रुपये) के साथ 26 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया.

ऑपरेशन सतर्क के तहत बोकारो आरपीएफ की टीम ने अंग्रेजी शराब की 23 बोतलों (कीमत करीब 5750 रुपये) के साथ 26 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया. बोकारो में कार्यरत आरपीएफ एएसआई आर पी सिंह तीन अन्य सहयोगी कर्मियों के साथ पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से टाटा से बोकारो रेलवे स्टेशन तक ट्रेन एस्कॉर्ट ड्यूटी में थे. पुरुलिया से बोकारो के बीच परिचालन के दौरान उनकी नजर एक व्यक्ति पर पड़ी. जो कोच संख्या एस 6 के शौचालय के पास एक बैग के साथ संदिग्ध तरीके से खड़ा था. बैग दिखाने को कहने पर वह घबरा गया. उसने पुरी से गया जाने की बात कही. जांच में पोल खुलने पर उसने कहा कि वह अपने रिश्तेदार की शादी के लिए शराब ले जा रहा है. गिरफ्तार युवक रौशन कुमार के बरामद आधार कार्ड में वार्ड नंबर 12, राजेंद्र पथ, तेलबीघा, पोस्ट नया गोदाम अड्डा, कोतवाली थाना, जिला गया, बिहार का पता अंकित है. जब्त शराब की बोतलें और गिरफ्तार युवक को आगे की कार्रवाई के लिए उत्पाद विभाग बोकारो को सौंप दिया गया.

खेत में मिला युवक का शव, पत्नी ने हत्या का मामला कराया दर्ज

चंदनकियारी के बरमसिया ओपी क्षेत्र के बाटबोआ गांव स्थित एक खेत में शुक्रवार को रूपलाल महतो के 35 वर्षीय पुत्र हेमंत महतो का शव मिला. शव बरामदगी मामले में शनिवार को मृतक की पत्नी करुणा महतो ने ओपी में लिखित आवेदन देकर हत्या का मामला दर्ज कराया है. करुणा महतो ने मामले में पश्चिम बंगाल के दुलाल महतो व अशोक महतो को नामजद आरोपी बनाते हुए अन्य सात लोगों के खिलाफ केस किया है. उसने कहा कि उसका पति के 14 दिसंबर की सुबह घर से निकलने के तीन घंटे बाद दुलाल महतो घर आया था. दुलाल उसके पति को खोज रहा था. साथ ही कहा कि हेमंत उससे पैसा लिया है, पैसा जल्द वापस करे. फिर कुछ देर बाद दुलाल और अशोक उसके घर 6 से 7 लोगों के साथ पहुंचा और पैसा वापस नहीं करने पर जान मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद 15 दिसंबर को उसके पति का शव मिला. उन्होंने दोनों नामजद आरोपी के साथ-साथ अन्य अज्ञात लोगों पर जान मारने का आरोप लगाया है. बरमसिया पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है.

Also Read: बोकारो : घर में घुस कर दो बदमाशों ने अकेली महिला को मारा, ढाई लाख रुपये की संपत्ति लूटी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें