1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news woman who came out to take vegetables from the house died in road accident son of deceased accused the police grj

घर से सब्जी लेने निकली महिला की सड़क हादसे में मौत, मृतका के पुत्र ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

मृतका सब्जी लाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन जब वह रात में नहीं लौटी तो उसका पुत्र उसे खोजने के लिए निकला. देर रात 4G मोड़ पर महिला सड़क हादसे का शिकार होकर नीचे जमीन पर पड़ी हुई मिली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : मौत के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News : मौत के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News, बोकारो न्यूज (मुकेश झा) : झारखंड के बोकारो जिले के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के 4G मोड़ पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. महिला 4G के रविदास मोड़ के झोपड़पट्टी की रहने वाली थी. घटना देर रात की बताई जा रही है. घटना की सूचना मृतक सुमित्रा देवी के पुत्र पप्पू कुमार ने देर रात सेक्टर 4 थाना पुलिस को दी. पप्पू ने आरोप लगाया कि सेक्टर 4 थाना पुलिस ने सूचना देने के बाद भी मौके पर आने में आनाकानी की. एंबुलेंस सेवा 108 को फोन करने पर बाद सेवा उपलब्ध नहीं होने की जानकारी दी गई.

जानकारी के मुताबिक मृतका सब्जी लाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन जब वह रात में नहीं लौटी तो उसका पुत्र उसे खोजने के लिए निकला. देर रात 4G मोड़ पर महिला सड़क हादसे का शिकार होकर नीचे जमीन पर पड़ी हुई मिली. इसकी तत्काल सूचना सेक्टर चार थाना को दी गई, लेकिन सेक्टर 4 थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और कई तरह के बहाने करने लगी.

मृतका के पुत्र ने बताया कि जब एंबुलेंस सेवा 108 को फोन किया गया तो सेवा उपलब्ध नहीं होने की जानकारी दी गई. मृतका के पुत्र ने पुलिस पर समय पर घटनास्थल पर नहीं पहुंचने का आरोप लगाया. इस मामले में सेक्टर 4 थाना प्रभारी ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचने की बात कही. उन्होंने कहा कि वाहन का पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच कर वाहन का पता लगाया जायेगा.

वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. पुलिस की सूचना पर चास अंचलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर सरकारी प्रावधान के मुताबिक पीड़ित परिवार को सहायता देने का आश्वासन दिया. आश्वासन के बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें