1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news naxalite organization cpi maoist knocked in bokaro poster fearing people police engaged in investigation gur

Jharkhand News : नक्सली संगठन भाकपा माओवादी की बोकारो में दस्तक, पोस्टरबाजी से लोगों में दहशत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : गोमिया बैंक मोड़ पर चिपकाया गया नक्सली पोस्टर
Jharkhand News : गोमिया बैंक मोड़ पर चिपकाया गया नक्सली पोस्टर
प्रभात खबर

Jharkhand News : गोमिया (राकेश वर्मा) : बोकारो जिले के गोमिया में नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने बुधवार की रात गोमिया प्रखंड कार्यालय के मेन गेट एवं गोमिया बैंक मोड़ स्थित बस स्टैंड में पोस्टर चिपकाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. इससे लोगों में दहशत है. पोस्टर के जरिए भाकपा माओवादी ने 16वें स्थापना दिवस को उत्साह के साथ मनाने की बात कही है. पुलिस ने पोस्टर हटा दिया है और मामले की जांच कर रही है.

नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने अपने पोस्टर में लिखा है कि 16 वें स्थापना दिवस का उत्साह के साथ पालन करें. व्यापक जन प्रतिरोध आंदोलन का निर्माण करें. देश की संपदा पर कॉरपोरेट लूट-खसोट के खिलाफ व्यापक जन प्रतिरोध आंदोलन का निर्माण करें. मिशन समाधान 2018 से 2022 को पूरी तरह विफल करें. जल, जंगल और जमीन सहित जनता का तमाम अधिकार कायम करें. 16वां स्थापना दिवस को उत्साह के साथ पालन करें.

इधर, भाकपा माओवादी द्वारा गोमिया के प्रखंड कार्यालय के मेन गेट एवं बैंक मोड़ में पोस्टरबाजी किये जाने की सूचना के बाद आइईएल पुलिस द्वारा दोनों जगहों से पोस्टर को हटा दिया गया है. इस संबंध में थाना प्रभारी सृष्टिधर महतो ने बताया कि बैंक मोड़ एवं गोमिया प्रखंड कार्यालय के मेन गेट के पास पोस्टरबाजी की गयी है. पुलिस द्वारा तत्काल उसे हटा दिया गया है और पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें