1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand crime news two youths killed in bokaro police engaged in investigation srn

Jharkhand Crime News: बोकारो में दो युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो में दो युवकों की हत्या हो गयी है, दोनों का शव सोमवार की सुबह अवैध खदान से बरामद किया गया. इस घटना के बाद गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद भी सिमराबेड़ा पहुंचे थे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बोकारो में डबल मर्डर
बोकारो में डबल मर्डर
Prabhat Khabar

बोकारो: बोकारो में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. घटना कंडेर पंचायत के सिमराबेड़ा की है. जहां सोमवार की सुबह अवैध खदान से दो युवकों का शव बरामद किया गया. मृतकों का नाम महावीर मांझी व प्रदीप हांसदा है. जानकारी के मुताबिक वे दोनों आपस में रिशतेदार भी थे.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मची गयी. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी गयी है. वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना के बाद महुआटांड़ थाना प्रभारी विवेक तिवारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और प्रारंभिक पूछताछ व जांच पड़ताल करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया. वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद भी सिमराबेड़ा पहुंचे. उन्होंने घटना की कड़ी निंदा की है और बोकारो पुलिस से अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है.

जाना था बारात, पर हुई हत्या

जानकारी के मुताबिक, महावीर मांझी पिता बिरालाल मांझी प्रदीप हांसदा का रिशतेदार था. इन दोनों को एक बारात में जाना था. लेकिन उससे पहले दी दोनों की हत्या कर दी गयी. जानकारी के मुताबिक एक अन्य युवक ने पुलिस को बताया कि शाम 3 बजे महावीर व प्रदीप बारात जाने से पहले नदी में स्नान करने गये. शाम 4 बजे उन्होंने महावीर को फोन लगाने कोशिश की लेकिन कॉल नहीं लगी. जिसके बाद सोमवार की सुबह दोनों का शव घर के आधे किमी की दूरी पर बरामद किया गया.

रिपोर्ट- रामदुलार पंडा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें