1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. education minister jagarnath mahto rajendra singhs dream fulfilled by opening polytechnic college grj

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो बेरमो में पॉलिटेक्निक कॉलेज खोलकर राजेंद्र बाबू का सपना करेंगे पूरा

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि पूर्व मंत्री रहे राजेंद्र प्रसाद सिंह ने निधन से पहले झारखंड विधानसभा में पॉलिटेक्निक कॉलेज को लेकर आखिरी सवाल उठाया था, जिसका जवाब उन्होंने सदन में दिया था. अब बेरमो में पॉलिटेक्निक कॉलेज खोलकर उनके सपने को पूरा करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: बैठक करते शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो
Jharkhand News: बैठक करते शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो
प्रभात खबर

Jharkhand News: सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने सीसीएल के करगली गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बेरमो में पॉलिटेक्निक कॉलेज खोलकर बड़े भाई व पूर्व मंत्री दिवंगत राजेंद्र प्रसाद सिंह के अधूरे सपने को पूरा करना चाहते हैं. पॉलिटेक्निक कॉलेज खोलने के लिए 25 एकड़ जमीन चाहिए. इसके लिए जमीन की तलाश की जा रही है. बेरमो सीओ को भी जमीन चन्हिति करने का निर्देश दिया गया है.

अंतिम इच्छा पूरी करेंगे शिक्षा मंत्री

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि बेरमो के झामुमो नेता मदन मोहन अग्रवाल ने जरीडीह बाजार में 25 एकड़ जमीन उपलब्ध कराने की बात कुछ दिनों पहले की थी, जो लोग पॉलिटेक्निक कॉलेज खोलने के लिए जमीन देना चाहते हैं उनकी जमीन का सत्यापन कर बेरमो सीओ जानकारी दें, ताकि पूर्व मंत्री व बेरमो के पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह की अंतिम इच्छा पूरी की जा सके.

राजेंद्र बाबू का सपना करेंगे पूरा

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि पूर्व मंत्री रहे राजेंद्र प्रसाद सिंह ने निधन से पहले झारखंड विधानसभा में पॉलिटेक्निक कॉलेज को लेकर आखिरी सवाल उठाया था, जिसका जवाब उन्होंने सदन में दिया था. अब बेरमो में पॉलिटेक्निक कॉलेज खोलकर राजेंद्र बाबू के सपनों को पूरा करने का काम करेंगे. वे जब भी बेरमो आते हैं तो दिमाग में खटकता है कि झारखंड विधानसभा में राजेंद्र बाबू के सवाल पर मैंने जो जवाब दिया था, वह काम अब तक पूरा नहीं हो सका है. उन्होंने विधानसभा में राजेंद्र बाबू को पॉलिटेक्निक कॉलेज बनवाने का भरोसा दिया था. मौके पर बेरमो सीओ मनोज कुमार, झामुमो के वरीय नेता मदन मोहन अग्रवाल, जयनारायण महतो आदि मौजूद थे.

रिपोर्ट: राकेश वर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें