21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: वीडियो कॉल पर पति से बात कर पत्नी ने फंदे से झूलकर की खुदकुशी, नए सैलून की जगह देखने धनबाद गए थे पति

मृतका सरिता सिंह के पति सुनील कुमार सिंह एयर फोर्स में कार्यरत थे. 2016 में वे रिटायर हो गए. वर्तमान में सेक्टर चार स्थित जावेद हबीब नामक सैलून के संचालक हैं. पति सुनील सिंह ने कहा कि पति-पत्नी मिलकर कारोबार चलाते थे.

बोकारो, रंजीत कुमार: झारखंड के बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मशाला मोड़ स्थित विजय मेडिकल गली तारानगर में 42 वर्षीया सरिता सिंह ने शुक्रवार की शाम को पंखे में ओढ़नी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. महिला घर में अकेली थी. अपने पति सुनील कुमार सिंह से वीडियो कॉल पर बात करते-करते वह फंदे से झूल गई. मृतका के पति ने घटना की सूचना आसपास के लोगों को फोन कर दी और कहा कि वे धनबाद से निकल रहे हैं. स्थानीय लोगों के द्वारा चास थाने को इसकी सूचना दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई. मृतका के पति की मानें, तो पत्नी ने उन्हें फोन पर ही जान दे देने की बात कही. यह सुन वे डर गए और आसपास के लोगों को फोन पर इसकी जानकारी दी कि वे धनबाद में हैं और जल्द लौट रहे हैं. उनके घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली.

नया सैलून खोलने की तैयारी कर रहे थे सुनील

मृतका सरिता सिंह के पति सुनील कुमार सिंह एयर फोर्स में कार्यरत थे. 2016 में वे रिटायर हो गए. वर्तमान में सेक्टर चार स्थित जावेद हबीब नामक सैलून के संचालक हैं. पति सुनील सिंह ने कहा कि पति-पत्नी मिलकर कारोबार चलाते थे. धनबाद में नया प्रतिष्ठान चालू करने की तैयारी चल रही थी. इसी बीच ये हादसा हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Also Read: झारखंड: आईआईटी आईएसएम धनबाद के एसोसिएट प्रोफेसर पवन कुमार की पत्नी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

फोन पर बोली पत्नी, जान दे देंगे

मृतका के पति सुनील कुमार सिंह ने बताया कि वे नया सैलून की जगह देखने शुक्रवार को धनबाद गए थे. दोपहर के बाद पत्नी ने फोन किया और बोली कि हम जान दे देंगे. ये सुनते ही हम डर गए. अपने लोगों को फोन कर इसकी जानकारी दी. शाम को उनके घर पहुंचने के पहले पत्नी ने पंखे पर झूलकर अपनी जान दे दी.

Also Read: झारखंड: सीआरपीएफ जवान ने अपनी इंसास राइफल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, रामगढ़ के थे रामबाबू राय

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें